भोपाल के अस्पताल में कर्मचारी को ऑपरेशन थिएटर में पीटा, दाढ़ी भी काट दी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh913728

भोपाल के अस्पताल में कर्मचारी को ऑपरेशन थिएटर में पीटा, दाढ़ी भी काट दी

राजधानी भोपाल के पुराने इलाके में एक अस्पताल संचालक की गुंडागर्दी सामने आई है. यहां संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर कर्मचारी की पहले पिटाई की और बाद में उसकी ट्रिमर से दाढ़ी काट दी. 

पीड़ित

आकाश द्विवेदी/भोपाल: राजधानी भोपाल के पुराने इलाके में एक अस्पताल संचालक की गुंडागर्दी सामने आई है. यहां संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर कर्मचारी की पहले पिटाई की और बाद में उसकी ट्रिमर से दाढ़ी काट दी. मामले को लेकर हनुमानगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. 

जूनियर्स डॉक्टर्स के समर्थन में उतरे सीनियर! सामूहिक इस्तीफे का दौर भी जारी

दरअसल न्यू कबाड़खाना स्थित शिफा अस्पताल में ये घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है. यहां पीड़ित एम्बुलेंस का ड्राइवर है. उसे कुछ दिनों पहले हॉस्पिटल में मरीजों को अटैंड करने की ड्यूटी दी गई थी. उसका आरोप है कि मुझे अस्पताल में भर्ती एक मरीज का जिम्मा दिया गया था. इसके बाद किसी ने मेरी शिकायत अस्पताल प्रबंधन से कर दी और कहा गया कि मैं मरीजों से अभद्र तरीके से पेश आ रहा हूं. इसके बाद अस्पताल संचालक मोहसिन और उसके दो साथियों ने रात डेढ़ बजे ओटी में बंद कर पीटा और दाढ़ी काट दी.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
पुलिस ने अस्पताल संचालक मोहसिन खान और उनके दो साथियों मुदस्सिर और शहरोज पर केस दर्ज किया गया है. पीड़ित का कहना हैं कि अगर जिम्मेदारों को सजा नहीं दी तो वह जान दे देगा. 

बच्चे की लाश गोद में लेकर सड़क पर भागे परिजन, पुलिस ने किया पीछा, जानिए क्या है ये हाईवोल्टेज ड्रामा

वक्फ बोर्ड के अधीन अस्पताल
शिफा अस्पताल मप्र वक्फ बोर्ड की जायदाद पर बनाया गया है. इसका संचालन सोसायटी द्वारा किया जाता है. तत्कालीन बोर्ड अध्यक्ष मरहूम गुफरान ए आजम ने इसकी नींव रखी. पिछली कमेटी को बदलकर करीब दो तीन माह पहले बोर्ड ने इसका संचालन डॉ आसिम की अध्यक्षता वाली कमेटी को सौंपा है. हालांकि अभी यहां की पूरी कमान मोहसिन खान नामक बिल्डर के पास है.

WATCH LIVE TV

Trending news