कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सख्त, कांग्रेसियों ने दी थी शूटिंग रोकने की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh846479

कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सख्त, कांग्रेसियों ने दी थी शूटिंग रोकने की धमकी

कांग्रेसियों ने चेतावनी दी है कि अगर कंगना रनौत 12 फरवरी तक किसानों के मुद्दे पर माफी नहीं मांगती है तो वे 13 तारीख को बैतूल के सारणी पहुंचकर उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं होने देंगे.

फाइल फोटो

बैतूल: अपनी अपकमिंग फ़िल्म धाकड़ की  शूटिंग कर रही कंगना रनौत को कांग्रेसियों की तरफ से धमकी को प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गंभीरता से लिया है. गृहमंत्री ने आज इस मामले में बैतूल एसपी को कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए है, उन्होंने कहा है कि बैतूल में कंगना रनौत की फिल्म की शूटिंग में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी.

शिवराज सरकार के लिए सिरदर्द बना यह BJP विधायक, अब PM मोदी को पत्र लिख कर दी बड़ी मांग

नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ से अनुरोध           
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि उन्होंने बैतूल एसपी को निर्देशित किया है कि प्रदेश की शांति को भंग करने की कोशिशों पर सख्ती से कार्रवाही की जाए. गृहमंत्री ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से अनुरोध किया है कि वह अपने कार्यकर्ताओं को इस प्रकार की गतिविधियां करने से रोक दें. 

कांग्रेसियों ने दी चेतावनी
बता दें कि कांग्रेसियों ने चेतावनी दी है कि अगर कंगना रनौत 12 फरवरी तक किसानों के मुद्दे पर माफी नहीं मांगती है तो वे 13 तारीख को बैतूल के सारणी पहुंचकर उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं होने देंगे. इसे लेकर कार्यकर्ताओं ने बैतूल के चिचोली कस्बे के तहसीलदार को एक ज्ञापन सौंपा है. कांग्रेसियों का कहना है कि कंगना रनौत ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादियों की संज्ञा दी है. जो कि किसानों का अपमान है और वह इस तरह का अपमान नहीं होने देंगे.

ऐसे कैसे कहेंगे "चक दे इंडिया" जब खिलाड़ियों को मिलेगा ही नहीं अच्छा मैदान

टैक्टर रैली की भी चेतावनी
अपने ज्ञापन में कांग्रेसियों ने कहा है कि कंगना अगर माफी नहीं मांगती है, तो वह बैतूल के चिचोली से सैकड़ों की तादाद में ट्रैक्टरों की रैली निकालकर पहले बैतूल पहुंचेंगे. जहां वे महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद बैतूल से सारणी जाकर जहां कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोक देंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news