इंदौर में दर्दनाक हादसाः ढाबे से खाना खाकर आ रहे छात्रों की कार खड़े टैंकर में जा घुसी, 6 की मौत
Advertisement

इंदौर में दर्दनाक हादसाः ढाबे से खाना खाकर आ रहे छात्रों की कार खड़े टैंकर में जा घुसी, 6 की मौत

इंदौर सड़क हादसे (Indore Road Accident) में जाने गंवाने वाले सभी युवक छात्र थे. उनमें से एक छात्र रूस में MBBS कर रहा था. बाकी युवक भी कॉलेज में पढ़ाई ही कर रहे थे. 

इंदौर सड़क हादसे में कार सवार 6 युवकों की मौत हो गई

इंदौरः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore Road Accident) में सोमवार देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चंदा के पास तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े टैंकर में जा घुसी. हादसा इतना भीषण था कि कार सवार 6 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में कार की हालत इतनी बुरी थी कि पुलिस विभाग के कर्मचारी और आसपास खड़े लोग कड़ी मशक्कत के बाद ही कार से शवों को बाहर निकाल पाए.

यह भी पढ़ेंः- इंदौर हादसे के बाद शिवराज सरकार ने लिफ्ट जांच के लिए गठित की तकनीकी कमेटी

पेट्रोल पंप के बाहर खड़ा था टैंकर
मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का बताया गया है जहां तेज रफ्तार स्विफ्ट कार तलावली चांदा इलाके में देवास से इंदौर की ओर जाते समय हादसे का शिकार हो गई. यहां पेट्रोल पंप के बाहर खड़े टैंकर के पिछले हिस्से में कार की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले 6 युवकों को पुलिस विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उन्हें MY अस्पताल पहुंचाया.

मरने वाले सभी युवक छात्र
शव को बाहर निकालने वाले आरक्षक सुरेंद्र यादव ने बताया कि सभी छात्र देवास बाईपास स्थित ढाबे से खाना खाकर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान यह सड़क हादसा हो गया. आरक्षक ने बताया कि मरने वाले सभी युवकों की पहचान हो गई है. इनमें ऋषि पिता अजय पंवार (भाग्यश्री कॉलोनी निवासी), सूरज बैरागी (मालवीय नगर), छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी पिता शैलेंद्र रघुवंशी (मालवीय नगर), सोनू जाट पिता दुलीचंद जाट (भाग्यश्री कॉलोनी), सुमित पिता अमरसिंह (भाग्यश्री कॉलोनी), गोलू पिता विष्णु बैरागी हैं.

जानकारी मिली है कि सोनू जाट रूस से MBBS कर रहा था, जान गंवाने वाले बाकी युवक भी छात्र ही थे.

यह भी पढ़ेंः- एसडीएम ने रेत से भरे ट्रैक्टर को रोका, माफिया ने SDM के ड्राइवर की कर दी पिटाई, मुश्किल से बची जान

यह भी देखेंः-युवक को भारी पड़ा 'Prank' करना, यूजर्स बोले, 'Karma Hits Back', देखें Video

यह भी देखेंः- बतख आगे-आगे, मछलियां पीछे-पीछे, यहां देखें इंटरनेट पर Viral हो रहा Funny Video

WATCH LIVE TV

Trending news