कोरोना नियमों का पालन कराते हुए अमानवीय हरकत कर गए तहसीलदार, वीडियो वायरल, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh894329

कोरोना नियमों का पालन कराते हुए अमानवीय हरकत कर गए तहसीलदार, वीडियो वायरल, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

इंदौर में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने सड़क पर उतरे तहसीलदार कुछ ऐसा कर गए, जिससे लोग नाराज हो गए हैं. 

वीडियो ग्रैब इमेज.

इंदौरः मध्य प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है. इस बीच मध्य प्रदेश में संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है लेकिन लोगों द्वारा आए दिन इसका उल्लंघन किया जा रहा है. इस बीच इंदौर में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने सड़क पर उतरे तहसीलदार कुछ ऐसा कर गए, जिससे लोग नाराज हो गए हैं. दरअसल तहसीलदार ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले एक व्यक्ति को लात मार दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके बाद तहसीलदार बैकफुट पर हैं. 

क्या है मामला
इंदौर के देपालपुर के चमन चौराहे पर तहसीलदार अन्य अधिकारियों के साथ कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे थे. इस दौरान तहसीलदार बजरंग बहादुर की एक अमानवीय हरकत कैमरे में कैद हो गई. दरअसल कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों को तहसीलदार और अन्य अधिकारियों ने बैंड बाजे के साथ मुर्गा बनने, दंड बैठक लगाने और मेंढक चाल चलने की सजा दी. साथ ही कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों को धारा 188 के तहत अस्थाई जेल में भी रखा जा रहा है. इसी दौरान एक युवक किसी परेशानी के चलते मेंढक चाल नहीं चल पा रहा था तो पीछे से आए तहसीलदार बजरंग बहादुर ने उस युवक को जोरदार लात मार दी. 

इस लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो-  Corona Curfew तोड़ा तो तहसीलदार ने दी ऐसी सजा, भड़क गए लोग, Video Viral

तहसीलदार की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोग सोशल मीडिया पर तहसीलदार के व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं. वहीं मामला बढ़ता देख तहसीलदार भी खुद इस मामले पर बोलने से बच रहे हैं. वहीं अब यह मामला राजनीतिक रंग लेता दिखाई दे रहा है. कांग्रेस ने तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

  

Trending news