Jamtara Season 2 : पहले सीजन से भी है ज़्यादा रोमांचक कहानी, राजनीति के तड़के ने बढ़ाया मजा
Advertisement

Jamtara Season 2 : पहले सीजन से भी है ज़्यादा रोमांचक कहानी, राजनीति के तड़के ने बढ़ाया मजा

ओटीटी की दुनिया में एक और सीरीज ने दस्तक दे दी है. जिसका सबको बेसब्री से इंतज़ार था. दरअसल जामतारा सीजन 2 में कहानी को आगे बढ़ाते हुए दिखाया गया है. नए सीजन के साथ कहानी में नया तड़का भी लगाया गया है.

Jamtara Season 2 : पहले सीजन से भी है ज़्यादा रोमांचक कहानी, राजनीति के तड़के ने बढ़ाया मजा

Jamtara review : जामतारा-2 ओटीटी के नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. जामतारा का पहला सीजन फैंस को काफी पसंद आया था. अब देखना ये है  कि क्या दूसरा सीजन भी फैंस को उतना ही रोमांचक कर पाएगा ? दूसरा सीजन पहले सीजन की कहानी को आगे बढ़ाता है लेकिन इस बार  दूसरे सीजन में काफी कुछ बदलाव हैं. जामतारा 2 का निर्देशन सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है और इसमें स्पर्श श्रीवास्तव, अंशुमान पुष्कर , मोनिका पंवार , अमित सियाल , दिव्येंदु भट्टाचार्य , अक्षा परदसानय ,सीमा पाहवा अहम भूमिका में हैं. 

क्या है सीरीज की कहानी  
झारखण्ड का जामतारा डकैती, फ्रॉड को लेकर काफ़ी फेमस है. यह जगह सांपो के लिए भी मशहूर है. अब ये साइबर ठगी का अड्डा बन चुका है. यहां के बेहद कम पढ़े लिखे युवक मोबाइल के जरिए बॉलीवुड हस्तियों, नेताओं, ब्यूरोक्रेट्स तक के बैंक खातों में सेंध लगा चुके हैं. जिसके बाद मामले को सुलझाने के लिए 22 राज्यों की पुलिस को लगाना पड़ा. इस जिले के अधिकतर युवा साइबर क्राइम में फंसे थे. इसी मुद्दे पर वेब सीरीज जामतारा बनी है. जिसका दूसरा सीजन  रिलीज हो चुका है. 

क्या है जामतारा 2 के निर्देशक का कहना  
जामतारा 2 के निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने कहा कभी न कभी, कहीं न कहीं आप भी स्कैम कॉल्स का शिकार हुए होंगे. जहां आपसे आपके कार्ड की निजी जानकारी देने को कहा जाता है. जिसके बाद साइबर क्राइम के जरिए आपके बैंक खाते में सेंध लगाकर पैसे निकाल लिए जाते हैं. ऐसे ही साइबर क्राइम की दुनिया पर यह वेब सीरीज आधारित है. जामतारा 2 के इस सीजन में काफी रोमांच देखने को मिलेगा, जिसमें राजनीति का एंगल भी जोड़ा गया है. ये सीजन पहले वाले सीजन से काफी दमदार होने वाला  है. जामतारा 2 के निर्देशक सोमेंद्र पाधी इससे पहले बुधिया सिंह बॉर्न टू रन फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं.

Trending news