पूर्व कांग्रेसी मंत्री को कंगना का करारा जवाब- मैं राजपूत हूं, "कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं''
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh851993

पूर्व कांग्रेसी मंत्री को कंगना का करारा जवाब- मैं राजपूत हूं, "कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं''

कंगना ने जवाब में लिखा कि ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं.

पूर्व कांग्रेसी मंत्री को कंगना का करारा जवाब- मैं राजपूत हूं, "कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं''

बैतूल: मध्य प्रदेश के पूर्व पीएचई मंत्री और मुलताई से कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने ​​अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर विवादित बयान दिया था. पांसे ने कंगना को ''नाचने-गाने'' वाली कहा था. अब अभिनेत्री ने पूर्व मंत्री को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. कंगना ने ट्वीट करके कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सुखदेव पांसे को मूर्ख बताया है.

महंगाई पर शिवराज के मंत्री का 'अजीब' बयान, कहा- ''प्रदेश में महंगाई नहीं, 1 Rs KG बिक रहा चावल''

मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डीयां तोड़ती हूं: कंगना रनौत
कंगना ने लिखा है, ''यह जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं. मैं इकलौती हीरोइन हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था. मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था. इसकी वजह से पूरा ‘बॉलीवुडिया गैंग’, मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं. मैं एक राजपूत महिला हूं, जो कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती है.''

fallback

कलेक्टर को ज्ञापन देने के दौरान पांसे ने दिया बयान
आपको बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस कार्यकर्ता बैतूल में कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने पहुंचे थे. पुलिस को कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करना पड़ा था. कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किए गए हैं. इसी के विरोध में पूर्व मंत्री पांसे बैतूल कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे थे. इस दौरान पांसे ने कलेक्टर से अपनी बात कहते हुए कंगना रनौत को नाचने-गाने वाली कह दिया था.

भोपाल नगर निगम की अनोखी पहल, Tax नहीं देने वालों के घर बैंड बजाकर करेगा वसूली

कंगना के एक ट्वीट का कांग्रेसियों ने किया था विरोध
गौरतलब है कि कंगना रनौत ने गणतंत्र दिवस के दिन राजधानी दिल्ली में लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराने वाले उपद्नवियों को एक ट्वीट में आंतकवादी कहा था. कांग्रेस ने इसे किसानों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करार देते हुए इसे मुद्दा बना दिया. दो दिनों तक बैतूल जिले में कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग का विरोध किया था. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना से माफी मांगने बात कही. धमकी दी थी की कंगना माफी नहीं मांगती हैं तो फिल्म की शूटिंग रोक दी जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news