भोपाल नगर निगम की अनोखी पहल, Tax नहीं देने वालों के घर बैंड बजाकर करेगा वसूली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh851932

भोपाल नगर निगम की अनोखी पहल, Tax नहीं देने वालों के घर बैंड बजाकर करेगा वसूली

दरअसल, संभागायुक्त एवं प्रशासन नगर निगम भोपाल श्री कवीन्द्र ने गुरुवार को नगर निगम के संपत्ति कर सहित अन्य करों की वसूली के संबंध में समीक्षा की.

सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: टैक्स नहीं जमा करने वालों के खिलाफ भोपाल नगर निगम 'गांधीगिरी' पर उतर आया है. इसके लिए विभाग आज से एक अनोखा अभियान चलाने जा रहा है. अब टैक्स नहीं देने वालों के घर के सामने बैंड-बाजा बजाकर आग्रह किया जाएगा कि वे प्रॉपर्टी टैक्स और अन्य बकाया राशि जमा कर दें, नहीं तो उनके नाम के होर्डिंग और पोस्टर भी लगाए जाएंगे. इसके लिए विभाग ने बड़े बकाएदारों की लिस्टिंग भी कर ली है. 

शिवपुरी नगर निगम की बड़ी लापरवाही, एक गलती के चलते नहीं लग पाई 100 लोगों को वैक्सीन!

दरअसल, संभागायुक्त एवं प्रशासन नगर निगम भोपाल श्री कवीन्द्र ने गुरुवार को नगर निगम के संपत्ति कर सहित अन्य करों की वसूली के संबंध में समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि बड़े बकायादारों के घरों और घर के आस-पास बकाया राशि के उनके नाम और संपत्ति का उल्लेख करते हुए बड़े-बड़े होर्डिंग लगाएं. 

जब काम पर जाते थे मां-बाप, तब घर पर 10 साल की बच्ची से रेप करता था सगा मौसा, ऐसे हुआ खुलासा...

इस दौरान संभागायुक्त एवं प्रशासन नगर निगम भोपाल श्री कवीन्द्र ने कहा कि पहले तो बकायादारों से बैंड-बाजा बजाकर राशि भुगतान के लिए कहा जाए. अगर इसके बाद भी वे भुगतान न करें तो उनकी होर्डिंग लगाई जाए और कानूनी कार्रवाई भी की जाए. 

आयरन के लिए आप भी लोहे की कड़ाही में बनाते हैं खाना? न करें यह गलती, हो सकती है ये परेशानी

WATCH LIVE TV-

Trending news