शादी से ठीक पहले दूल्हा हो गया फरार, फिर मंडप में हुआ कुछ ऐसा जो बन गयी मिसाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh822423

शादी से ठीक पहले दूल्हा हो गया फरार, फिर मंडप में हुआ कुछ ऐसा जो बन गयी मिसाल

एक दूल्हा गर्लफ्रेंड के कारण अपनी शादी से एक रात पहले फरार हो गया जिसके बाद शादी में आया मेहमान दूल्हा बन गया.

मेहमान बना दूल्हा

नई दिल्ली: साल 2008 में एक फिल्म आई थी रब ने बना दी जोड़ी उसमें अभिनेता शाहरुख अनुष्का की शादी में मेहमान बनकर जाते है, लेकिन दूल्हे की दुर्घटना में मौत हो जाती है तो अनुष्का का दूल्हा शाहरुख बनते है. ऐसा ही मामला कर्नाटक के चिकमगलूर जिले से सामने आया है, जहां एक बंदा मेहमान बनकर शामिल होने गया था लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह शख्स दूल्हा बन गया.

बीमार कर्मचारी को देखने बिना सिक्योरिटी के मुंबई से पुणे पहुंचे रतन टाटा, कर्मचारी हैरान

शादी छोड़ दूल्हा फरार
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चिकमगलूर जिले के तारिकेरे गांव का यह मामला बताया जा रहा है. जहां एक दूल्हा गर्लफ्रेंड के कारण अपनी शादी से एक रात पहले फरार हो गया. घरवालों ने सभी जगह तलाश की लेकिन दूल्हा कही नहीं मिला. इसके बाद धीरे-धीरे शादी में शामिल होने के लिए मेहमान आने लग गए. दूल्हे के घर वालों के साथ सबसे ज्यादा दुल्हन के परिवार वाले परेशान हो गए. उनको यह समझ नहीं आया की आगे क्या जाए, अगर लड़की की शादी नहीं हुई तो समाज में बदनामी हो जाएगी.

दो भाईयों की शादी होनी थी
रिपोर्ट के मुताबिक, यहां दो भाई अशोक और नवीन की शादी एक ही दिन और एक ही जगह होने वाली थी, लेकिन शादी के दिन नवीन गायब हो गया. शादी के दिन दूल्हा गायब होने से जश्न का माहौल पूरा चिंता में तबदील हो गया.

मेहमान बना दूल्हा
जब शादी का समय आया और दूल्हा नहीं मिला तो इसके बाद लड़की के परिवारों ने निर्णय लिया कि शादी में आए हुए मेहमानों से किसी एक को दूल्हा चुनेंगे. तब चंद्रप्पा मिले, चंद्रप्पा पेशे से बीएमटीसी कंडक्टर है. जो इस घटना के गवाह भी थे. ऐसे में चंद्रप्पा ने अपनी इच्छा जाहिर की अगर दोनों परिवार सहमत हो तो वह लड़की से शादी करने को तैयार है. इसके बाद दोनों परिवार मिले, और शादी की रस्में पूरी कर दी गई.

5 साल की मासूम पोती ने कहा- आपने तो सारे `अमरूद` खा लिए, गुस्से में दादी ने एसिड पीकर दी जान

मिली थी गर्लफ्रेंड की धमकी
दरअसल भागे हुए दुल्हे नवीन की एक गर्लफ्रेंड थी, उसने ही उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया. उसने धमकी दी थी कि वह मेहमानों के सामने जहर पीकर शादी को तुड़वा देगी, इसलिए नवीन शादी के हॉल से भाग गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news