एक घर में बड़ी संख्या में मौजूद लोग कर रहे थे बाइबल का पाठ, हिंदू संगठन का आरोप- किया जा रहा था धर्मांतरण
Advertisement

एक घर में बड़ी संख्या में मौजूद लोग कर रहे थे बाइबल का पाठ, हिंदू संगठन का आरोप- किया जा रहा था धर्मांतरण

रामनगर में एक मकान में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे. वहां पर बाइबल का पाठ पढ़ाया जा रहा था

धर्मांतरण की शिकायत

खंडवा: खंडवा के रामनगर क्षेत्र में धर्मांतरण की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी को लेकर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है. हिंदू संगठन का आरोप है कि यहां धर्मांतरण किया जा रहा था. इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है.

बड़ी संख्या में लोग एकत्रित
खंडवा में देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र के रामनगर में एक मकान में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे. वहां पर बाइबल का पाठ पढ़ाया जा रहा था. इसको लेकर हिंदू संगठन के लोग वहां पहुंचे. पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

हिन्दु संगठन का आरोप
बजरंग दल से नागेश वालजंकर ने धर्मांतरण का आरोप लगाते हुए कहा कि वहां पर केरल से कुछ लोग आए थे और धर्म परिवर्तन की बात कह रहे थे.

फादर ने कहा प्रार्थना चल रही थी
मौके पर मौजूद केरल के बाईबल टीचर साजु वर्गिस का कहना है कि वह प्रभु यीशु के संदेश का प्रचार प्रसार करते है. यहां भी इसी धर्म को मनाने वाले लोगों के बीच यही प्रार्थना चल रही थी. इसमें धर्म परिवर्तन जैसी कोई बात नही है.

पुलिस ने जांच शुरू की
वहीं थाना इंचार्ज बीएल मंडलोई ने बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति को लेकर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है. प्रारंभिक जांच में पुलिस को धर्मांतरण जैसे सबूत नहीं मिले हैं फिर भी पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: पंडो जनजाति की अजीब परंपरा, महिलाओं को हर महीने एक सप्ताह कोठरी में पड़ता है बिताना

WATCH LIVE TV

Trending news