खाटू श्याम के दर्शन को गए 2 युवकों की मौत, 3 की हालत गंभीर, फूड पॉयजनिंग की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh951830

खाटू श्याम के दर्शन को गए 2 युवकों की मौत, 3 की हालत गंभीर, फूड पॉयजनिंग की आशंका

खरगोन जिले के सनावद थाना क्षेत्र के ग्राम ढकलगांव से खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे दो श्रद्धालुओं की राजस्थान के चित्तौड़ में फूड पॉयजनिंग से मौत हो गई. जबकि तीन की हालत गंभीर बनी है. उन्हें उदयपुर रेफर किया गया है.

ढकलगांव के 17 श्रद्धालुओं का जत्था खाटू श्याम बाबा के दर्शन के लिए गया था

राकेश जायसवाल/खरगोन: खरगोन जिले के सनावद थाना क्षेत्र के ग्राम ढकलगांव से खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे दो श्रद्धालुओं की राजस्थान के चित्तौड़ में फूड पॉयजनिंग से मौत हो गई. जबकि तीन की हालत गंभीर बनी है. उन्हें उदयपुर रेफर किया गया है. घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है. 

जानकारी के अनुसार ढकलगांव से 17 श्रद्धालुओं का जत्था खाटू श्याम बाबा के दर्शन के लिए 25 जुलाई को गांव से रवाना हुआ था. यह लोग दो दिन पैदल चलकर चित्तौड़ के पास पहुंचे थे. रास्ते में खाना खाने के बाद पांच लोगों की तबीयत अचानक बिगड़ गई. जिन्हें बार-बार उल्टियां होने लगीं. साथ गए अन्य साथियों ने गांव में मृतकों के परिवार को मोबाईल से सूचना दी.

सोना-चांदी चुराने वाली महिला गैंग, बिना नंबर वाली ऑटो से आती थीं, चोरी का तरीका भी गजब का होता

उल्टी दस्त खाना-खाने के बाद होने की आशंका जताई जा रही है. सभी ने पहले दिन मंदसौर के एक डाबे पर खाना भी खाया था. नरेंद्र पिता रमेश और रुपेश पिता एडू को उल्टियां लगातार होने से दोनों को 108 की मदद से चित्तौड़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां दोनों की मौत हो गई. जबकि ईश्वर पिता रामेश्वर,  जय पिता प्रभु और नीलेश पिता देवराम की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें राजस्थान के ही उदयपुर रेफर किया गया है. सूचना के बाद गांव में मातम पसर गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news