'वादाखिलाफी, धोखाधड़ी और विश्वासघात में लिप्त सरकार' कांग्रेस को घेरने की भाजपा की रणनीति तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh919133

'वादाखिलाफी, धोखाधड़ी और विश्वासघात में लिप्त सरकार' कांग्रेस को घेरने की भाजपा की रणनीति तैयार

कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते राज्यसभा सांसद ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार हमला करते कहा कि गंगाजल को हाथ में लेकर शराबबंदी का वादा करने वाली सरकार ने अब होम डिलीवरी शुरू कर दी है.

 

राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने कांग्रेस को घेरने की बनाई रणनीति

नीलम पड़वार/कोरबा: 17 जून को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार का ढाई साल का कार्यकाल पूरा हो जाएगा. ढाई साल की कार्यकाल की विफलताओं को गिनाने भाजपा नेत्री और राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने कोरबा प्रेस क्लब तिलक भवन में एक प्रेस वार्ता आयोजित की.
प्रेस वार्ता में राज्यसभा सांसद ने कांग्रेस सरकार की ढाई वर्ष के कार्यकाल को वादाखिलाफी, धोखाधड़ी विश्वासघात और अराजकता में लिप्त बताया और इस कार्यकाल को काले अध्याय के रूप में याद किये जाने की बात कही.

शराबबंदी के बाद होम डिलीवरी शुरू
कोरबा प्रेस क्लब तिलक भवन में आयोजित प्रेस वार्ता में कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते राज्यसभा सांसद ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार हमला करते कहा कि गंगाजल को हाथ में लेकर शराबबंदी का वादा करने वाली सरकार ने अब होम डिलीवरी शुरू कर दी है इससे शर्मनाक और क्या हो सकता है.

कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरा
प्रदेश की कानून व्यवस्था का जिक्र करते कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल है. शासन के आंकड़े के अनुसार पिछले 2 सालों में प्रदेश में हत्या, हत्या के प्रयास, बलात्कार, चोरी, डकैती और लूटपाट के मामले में बढ़ोतरी हुई है. कल तक छत्तीसगढ़ शांति का टापू था आज वह अपराध के गढ़ में बदल गया हैं.

किसानों से वादाखिलाफी
किसानों के साथ वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते राज्यसभा सांसद ने कहा कि कहां तो किसानों को कर्ज मुक्त करने की बात की गई थी और कहां पूरे प्रदेश को ही कर्ज के जाल में उलझा दिया गया. प्रदेश में पहली बार है जब किसान आत्महत्या कर रहे हैं.

बेरोजगारी का  झूठा वादा
आगे उन्होंने कहा कि 10 लाख बेरोजगारों को 25 सौ बेरोजगारी भत्ता देने का वादा कर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ भी वादाखिलाफी की. आज तक मुट्ठी भर रोजगार भी नही दिए गए.

कोविड विफलता को गिनाया
प्रदेश में कोविड की दूसरी लहर के संक्रमण के बढ़ने का ठीकरा भी मुख्यमंत्री के सिर फोड़ते राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने कहा कि जब प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर फैल रही था तब मुख्यमंत्री जी असम के चुनाव और क्रिकेट में मस्त थे.

टूलकिट मामला पर बिफरी भाजपा
टूल किट मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का बचाव करते सरोज पांडे ने कहा कि अपने आकाओं को खुश करने के लिए महज ट्वीट करने पर ही पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए गए लेकिन उनकी गिरफ्तारी करने का हिम्मत कांग्रेस के पास नहीं थी।

माफियाओं को संरक्षण दे रही कांग्रेस
इतना ही नहीं भाजपा नेत्री और राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने कांग्रेस की सरकार पर आरोप लगाते कहा कि प्रदेश में रेत माफिया, शराब माफिया, भूमाफिया, हाथी माफिया, कोयला माफिया, ड्रग माफिया, जंगल माफिया समेत हर तरह के माफियाओं की पौ बारह है. न केवल कांग्रेस का इन सब को संरक्षण है बल्कि अनेक मामलों में स्वयं कांग्रेस के नेतागण संलिप्त हैं.

ये भी पढ़ें: 8 सालों से बन रहे खोखसा रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण में हो रही लेटलतीफी से जनता परेशान, जनप्रतिनिधि हैरान, प्रशासन पस्त

WATCH LIVE TV

Trending news