Chhattisgarh News: सत्ता बदलते ही हुए तबादले, छत्तीसगढ़ में यहां से आई लंबी लिस्ट
Advertisement

Chhattisgarh News: सत्ता बदलते ही हुए तबादले, छत्तीसगढ़ में यहां से आई लंबी लिस्ट

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनते ही तबादले शुरू हो गए हैं. पहले तबादलों की सूची बलौदाबाजार से आई है. यहां पुलिस विभाग ने ट्रांसफर ऑर्डर किया है.

Chhattisgarh News: सत्ता बदलते ही हुए तबादले, छत्तीसगढ़ में यहां से आई लंबी लिस्ट

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में आज भाजपा विधायक विष्णुदेव साय की शपथ के साथ ही नई सरकार का गठन हो गया है. उन्होंने मंत्रायल में पहुंचकर अपना चार्ज भी ले लिया. इसके बाद से प्रदेश में ट्रांसफर शुरू हो गए हैं. तबादलों की पहली लिस्ट बलौदाबाजार जिले से आई है. यहां बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए अधिकारी कर्मचारियों स्थांतरण आदेश जारी किए गए हैं. ये फैसला पुलिस विभाग में हुआ है. इसका आदेश एसएसपी दीपक झा जारी किए हैं.

5 अधिकारियों के तबादले
बुधवार को 5 अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. इस संबंध में बुधवार शाम ही बलौदाबाजार के एसएसपी दीपक झा ने आदेश जारी किया है. इसमें कर पांच थानों के टीआई को इधर से उधर कर दिया गया है. इसमें सभी थाना प्रभारियों के नए पोस्टिंग ऑर्डर जारी किए गए हैं.

Photos: तस्वीरों में देखें छत्तीसगढ़ की नई सरकार

किसे कहां भेजा
सुहेला टीआई नकुल ठाकुर को बलौदाबाजार रक्षित केंद्र
हथबंद टीआई अजय झा को थाना सुहेला
कसडोल टीआई लखेश केवन्ट को हथबंद
सिमगा टीआई मंजुलता राठौर को थाना कसडोल
साइबर सेल बलौदाबाजार प्रभारी परिवेश तिवारी को सिमगा थाना प्रभारी

अन्य कर्मचारियों के भी ट्रांसफर
प्रदेश में सत्ता बदलते ही बलौदाबाजार जिले के पुलिस विभाग में बड़ा प्रशासनिक फेर बदल देखने को मिला है. मंगलवार को एसएसपी दीपक झा ने 31 अधिकारी कर्मचारियों के लिए स्थांतरण आदेश जारी किया है. पुलिस विभाग द्वारा जारी लिस्ट में उप निरीक्षक से आरक्षक तक के अधिकारी कर्मचारियों के तबादले के आदेश जारी हुए.

ये भी पढ़ें: अलीराजपुर बोरवेल हादसे के बाद एक्शन, अब होगी ये कार्रवाई; कल हुई थी बच्चे की मौत

नई सरकार में पहला ट्रांसफर
सभी के तबादले जिले के अंदर ही हुए है. विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद से जिले में पुलिस विभाग का ये पहला तबादले का आदेश है. जारी किए आदेश में 1 उप निरीक्षक, 6 सहायक उपनिरीक्षक, 10 प्रधान आरक्षक, 12 आरक्षक व 2 महिला आरक्षक के नाम शामिल है. सभी अधिकारियों कर्मचारियों के एक निश्चित समय दिया गया है जिसके भीतर उन्हें अपनी नई पोस्टिंग ज्वाइन करनी है.

Trending news