बीच सड़क धरने पर बैठे शिवराज के मंत्री, अधिकारियों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh844652

बीच सड़क धरने पर बैठे शिवराज के मंत्री, अधिकारियों में मचा हड़कंप

शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग (hardeep singh dung) खेड़ा गांव में धरने पर बैठ गए, बताया जा रहा है कि मंत्री अधिकारियों से इस बात पर से नाराज थे क्योंकि वे ग्रामीणों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे थे. 

हरदीप सिंह डंग, कैबिनेट मंत्री ( फाइल फोटो)

मंदसौरः मंदसौर (mandsaur) जिले के खेड़ा गांव में अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. जहां शिवराज सरकार में मंत्री हरदीप सिंह डंग (hardeep singh dung) धरने पर बैठे नजर आए. बताया गया कि मंत्री हरदीप सिंह डंग जब खेड़ा गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि वे प्रशासन से ज्यादा कैपेसिटी वाला ट्रांसफार्मर (Transformer) लगवाने की मांग कर रहे हैं. लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही. लिहाजा ग्रामीणों की मांग को लेकर मंत्री खुद धरने पर बैठ गए. 

दरअसल, मंत्री हरदीप सिंह डंग के गृह विधानसभा क्षेत्र सुवासरा (Suvasara) के खेड़ा गांव के लोगों का कहना था कि प्रशासन उनके गांव में जो ट्रांसफार्मर लगाने की बात कह रहा है, उससे गांव में पर्याप्त बिजली की सप्लाई नहीं हो पाएगी. इसलिए वे लंबे समय से ज्यादा कैपेसिटी वाला ट्रांसफार्मर लगाए जाने की मांग अधिकारियों से कर रहे हैं. लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही. मंत्री को जब यह बात पता चली तो वे ग्रामीणों के साथ बीच सड़क पर ही धरने पर बैठ गए.

ये भी पढ़ेंः  क्या बदला जाएगा छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री? गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बोले-बाबा के मन की बाबा जानें

मंत्री के धरने पर बैठते ही पुहंचे अधिकारी 
इस दौरान धरने पर बैठे मंत्री ने तुरंत अधिकारियों को फोन लगाया और उनकी जमकर क्लास लगाई.  जिसके बाद आनन-फानन में अधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने मंत्री के सामने ही ग्रामीणों को ज्यादा कैपेसिटी वाला ट्रांसफार्मर लगाने का आश्वासन देते हुए कहा कि एक-दो दिन के अंदर काम हो जाएगा. जिस पर मंत्री हरदीप अधिकारियों पर बरस पड़े और तुरंत काम करवाने की सख्त हिदायत दी. जिसके बाद मंत्री हरदीप सिंह डंग ने अपना धरना खत्म किया. 

congrss ने साधा निशाना
वहीं मंत्री के धरने पर बैठने को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नव कृष्ण पाटिल ने मंत्री के इस स्टाइल को सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए की गई नौटंकी करार दिया. कांग्रेस नेता ने कहा कि  मंत्री किसी तहसील या जिले के नहीं होते हैं, वे पूरे प्रदेश के होते हैं और यदि उनकी विधानसभा क्षेत्र में ही लोग छोटी-छोटी समस्याओं के लिए परेशान हैं तो प्रदेश के हालातों का अंदाज सहज ही लगाया जा सकता है. 

bjp का पलटवार 
कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया. बीजेपी पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष धीरज पाटीदार ने कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए  कहा कि मंत्री हरदीप सिंह डंग ने जो कदम उठाया, वह ग्रामीणों की समस्या को दूर करने के लिए उठाया है. इसलिए कांग्रेस बेवजह इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः कृषि कानूनों पर सिंधिया ने कांग्रेस को दिखाया था आईना, अब उन्हें मिली PM मोदी की तारीफ

एमपी का यह युवा, जो अपने दम पर बना करोड़पति 'MBA चायवाला'

WATCH LIVE TV

Trending news