MP News: ग्वालियर में पार हुई क्रूरता की हदें, ऑटो ड्राइवर को इसलिए दी रूह कंपाने वाली सजा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2313321

MP News: ग्वालियर में पार हुई क्रूरता की हदें, ऑटो ड्राइवर को इसलिए दी रूह कंपाने वाली सजा

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक ऑटो ड्राइवर को चोरी के शक में पुलिस ने थर्ड डिग्री का टार्चर दिया,  ड्राइवर की तबीयत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में एडमिट कराया. जानिए क्या है मामला. 

MP News: ग्वालियर में पार हुई क्रूरता की हदें, ऑटो ड्राइवर को इसलिए दी रूह कंपाने वाली सजा

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, यहां पर एक ऑटो ड्राइवर को चोरी की शक की वजह से थर्ड डिग्री का टॉर्चर दिया गया, मामले को लेकर ड्राइवर ने क्राइम ब्रांच के टीआई पर आरोप लगाया है कि उसे थाने में पेशाब पिलाई गई और उल्टा लटकाकर पीटा गया, जानिए क्या है पूरा मामला.

क्या है पूरा मामला
दरअसल बीते 17 जून को पड़ाव थाना क्षेत्र के स्टेशन बजरिया बस स्टैंड तिराहे पर चोरी हुई थी, यहां पर कारोबारी के कार से 15 लाख रूपये की कीमत का गहनों से भरा बैग गायब हो गया था, जिसके बाद पुलिस को सीसीटीवी रिकार्ड में ऑटो खड़ा मिला, इसके बाद पुलिस को शक हुआ कि चोरी में ऑटो ड्राइवर का लिंक है.

पुलिस ने ऐसे बुलाया
ऑटो ड्राइवर ने बताया कि पुलिस ने ऑटो मालिक को फोन करके कहा कि उसके ऑटो से किसी का एक्सीडेंट हो गया है, ड्राइवर को पड़ाव थाने पर ले आओ, इसके बाद ड्राइवर थाने पहुंचा तो उससे सोना चोरी के बारे में पूछताछ की, जब वो मना किया तो उसे खूब पीटा इसके बाद छोड़ दिया.

फिर बुलाया
ड्राइवर ने बताया कि उसे 24 जून को फिर से पड़ाव थाने के आरक्षक ने बुलाया, इसके बाद उसे थाटीपुर क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया, वहां पर पड़ाव थाने के आरक्षक सहित पुलिसकर्मियों ने जमीन पर लेटाकर पीटा, इसके बाद क्राइम ब्रांच टीआई ने शराब पिलाई, पैर तोड़ा, तबियत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. ड्राइवर के मुताबिक उसका 5 साल का बेटा है, उसकी पत्नि का निधन हो गया है, वह दूसरे की गाड़ी चलाता है, ऐसे में कैसे चोरी कर सकता है. 

बता दें कि ड्राइवर पर शांति भंग करने का केस लगाया गया है, वहीं मामले को लेकर ग्वालियर एसपी ने कहा कि सराफा कारोबारी के साथ हुई चोरी में ऑटो ड्राइवर के खिलाफ कुछ सुबूत मिले हैं. साथ ही साथ कहा कि उसने जो आरोप लगाया है, उसकी जांच की जाएगी. 

Trending news