MP News: छतरपुर में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित होकर पलटी बस, इतने श्रद्धालु हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2281587

MP News: छतरपुर में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित होकर पलटी बस, इतने श्रद्धालु हुए घायल

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में श्रद्धालुओं से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसकी वजह से दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए हैं. 

 MP News: छतरपुर में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित होकर पलटी बस, इतने श्रद्धालु हुए घायल

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर चित्रकूट से उज्जैन जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसकी वजह से दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों को बड़ा मलहरा सामुदायिक केन्द्र में ले जाया गया है. इसमें गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. हादसा की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है. 

अन्य हादसा
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में बीते दिन एक बड़ा हादसा हुआ था. बता दें कि जिले के पीपलोदी गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इसमें 13 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि लगभग 30 लोग हादसे में घायल हो गए थे. मृतक और घायल ट्रैक्टर ट्रॅाली पर सवार होकर बारात जा रहे थे. 

सीएम ने जताया था दुख
घटना को लेकर सूबे के मुखिया मोहन यादव ने दुख जताया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा थी कि राजगढ़ जिले के पीपलोदी रोड पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से राजस्थान के झालावाड़ जिले के 13 लोगों की असमय मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है. कैबिनेट के मंत्री सहित कलेक्टर एवं एसपी राजगढ़ मौके पर उपस्थित हैं. हम राजस्थान सरकार के संपर्क में हैं और राजस्थान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. घायलों का इलाज जिला अस्पताल, राजगढ़ में जारी है साथ ही गंभीर रूप से घायल कुछ मरीजों को भोपाल रेफर किया गया है. बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की पुण्यात्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें. शोकाकुल परिजनों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है. 

शाजापुर हादसा
मध्य प्रदेश के शाजापुर में आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर बस पुलिया से नीचे गिर गई थी. इस हादसे में 2 की मौत हो गई थी और  20 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. जिसमें से 10 लोगों को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया था. बस में 55 से ज्यादा यात्री सवार थे.

Trending news