MP के इस जिले में नदी में समाए 3 बच्चे, तीनों की हुई मौत, ऐसे हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2262452

MP के इस जिले में नदी में समाए 3 बच्चे, तीनों की हुई मौत, ऐसे हुआ हादसा

Agar Malwa News: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में नदी की में डूबने की वजह से तीन बच्चों की मौत हो गई है. जानिए कैसे हुआ ये हादसा. 

MP के इस जिले में नदी में समाए 3 बच्चे, तीनों की हुई मौत, ऐसे हुआ हादसा

MP News: मध्य प्रदेश के आगर जिले से एक बुरी खबर सामने आ रही है. बता दें कि जिले के लखुंदर नदी में में तीन बच्चे डूब गए. नदी में डूबने की वजह से 3 बच्चों की मौत हो गई है. हादसे के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. नदी में डूबे हुए बच्चों की उम्र 7 से 8 साल बताई जा रही है. हादसे के बाद सीएम ने भी इस पर दुख जताया है. जानिए कैसे हुआ ये हादसा. 

क्या है पूरा मामला 
पूरा मामला जिले के नलखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम छालडा का है. यहां पर परिवार के किसी बुजुर्ग के अंतिम क्रिया कर्म के बाद परिजनों के साथ नदी में नहाने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान ये हादसा हो गया. काफी देर तक बच्चों के ऊपर कोई ध्यान नहीं दिया. जब शाम तक बच्चे नहीं मिले तो खोजबीन शुरू हुई, इसके बाद बच्चों के बारे में पता चल पाया. घटना के बाद पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया. 

जिसके बाद दो बच्चों का शव बरामद किया, जबकि एक मासूम की तलाश जा रही थी, मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि मरने वाले बच्चों में सगे भाई- बहन हैं. टीम के द्वारा तीसरे बच्चे की तलाश के लिए देर रात तक अभियान चलाया गया पर एक बच्चा नहीं मिल पाया था.

तीसरे बच्चे का भी मिला शव 
रात भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सुबह टीम को तीसरे बच्चे का भी शव बरामद हुआ. तीसरे बच्चे का शव मिलने के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. 

सीएम ने जताया दुख 
आगर जिले की नलखेड़ा तहसील की लखुंदर नदी में डूबकर तीन बच्चों की असामयिक मृत्यु का समाचार अत्यंत हृदय विदारक एवं पीड़ादायी है. बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की पुण्य आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें. दु:ख की इस घड़ी में हम सभी शोकाकुल अभिभावकों के साथ हैं. तीनों बच्चों के परिजनों को 4-4  लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जा रही है. 

(आगर मालवा से कनीराम यादव की रिपोर्ट)

Trending news