चाट के ठेले पर हिंदू देवता का नाम लिखना इलियास को पड़ा भारी, युवकों ने जबरन हटवाया
Advertisement

चाट के ठेले पर हिंदू देवता का नाम लिखना इलियास को पड़ा भारी, युवकों ने जबरन हटवाया

मध्य प्रदेश में इंदौर के बाद अब धार जिले में नाम बदलकर धंधा करने का (Hindu God Name in Dhar) का मामला सामने आया है.

चाट के ठेले पर हिंदू देवता का नाम लिखना इलियास को पड़ा भारी, युवकों ने जबरन हटवाया

धार: मध्य प्रदेश में इंदौर के बाद अब धार जिले में नाम बदलकर धंधा करने का (Hindu God Name in Dhar) का मामला सामने आया है. धार के खाचरोदा गांव में मुस्लिम युवक की गलती महज इतनी है कि वो हिंदू देवता सांवरिया (Muslim Youth Hindu god name) के नाम पर पानी-पूड़ी की दुकान चला रहा था. जब इस बात का पता स्थानीय लोगों को पता चला तो उन्होंने युवक को ठेले पर लिखा सांवरिया नाम हटाने को मजबूर कर दिया. ठेले वाले ने कहा कि वो कल हटा देगा, लेकिन युवक एक नहीं माने और उससे ठेले का पोस्टर कटवा दिया. धार के एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है.

NSUI के प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने की पद छोड़ने की घोषणा, दिल्ली में हुए दावेदारों के इंटरव्यू

वीडियो भी वायरल किया
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ठेले वाले से उसका नाम पूछता है. ठेलेवाला अपना नाम इलियास बताता है. बस इसी बात पर युवक नाराज हो जाता है और उससे ठेले पर लगा बोर्ड हटाने के लिए कहता है. ठेले वाला कहता है कि कल वह बोर्ड हटा लेगा लेकिन युवक नहीं मानता है और फिर बोर्ड हटाने की बात कहता है. वाद-विवाद बढ़ता देख ठेले वाला युवक फिर बोर्ड हटा लेता है. वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं
वहीं धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पूरा मामला धार जिले के कानवन थाना अंतर्गत खाचरोदा गांव का है. जहां पर देपालपुर का रहने वाला एक युवक पानीपुरी का ठेला लगाता है. वहां कुछ लोगों के द्वारा बोर्ड हटाने की बात को लेकर उससे कहा था. जिसके बाद उसने बोर्ड हटा लिया. हालांकि अभी तक इस मामले में दोनों ही पक्षों की और से किसी प्रकार का कोई आवेदन पुलिस को नहीं दिया गया. पुलिस मौके पर पहुंची थी दोनों पक्षों से बात भी हुई लिहाजा पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की है.

राकेश गिरी के बाद एक और भाजपा विधायक ने बिजली कटौती पर सरकार से जताई नाराजगी, लगाए ये आरोप

मध्यप्रदेश में बढ़ रही घटना 
गौरतलब है कि इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में नाबालिग से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने चूड़ी बेचने वाले शख्स को गिरफ्तार किया था. उसका पिटाई वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इसके बाद उज्‍जैन (Ujjain) में एक अल्पसंख्यक समुदाय के शख्‍स से जबरन जय श्री राम के नारे (Jai Shri Ram slogans) लगवाने और फिर मारपीट करने का मामला सामने आया था.

WATCH LIVE TV

Trending news