दंबगों के आगे घुटने टेकती नरसिंहपुर पुलिस, बाल काटने से मना करने पर दबंगों ने नाई को पीटकर गांव से किया बाहर
Advertisement

दंबगों के आगे घुटने टेकती नरसिंहपुर पुलिस, बाल काटने से मना करने पर दबंगों ने नाई को पीटकर गांव से किया बाहर

पुलिस पर दबाव बनाकर गरीब परिवार के ऊपर ही 307 का मामला दर्ज करवा दिया गया.

 

दबंगों ने घर तोड़ा सामान तोड़ा

शैलेंद्र शर्मा/नरसिंहपुर: जिले में फिर एक मामला सामने आया जब दबंगों ने एक नाई के परिवार पर जबरन कटिंग बनाने का दबाव डाला और जब उसने मना किया तो पहले तो उसका घर तोड़ा सामान तोड़ा यहां तक कि औरतों बच्चों तक की पिटाई भी की. बाद में उसी पर 307 का मामला बनवा कर परिवार के दो लोगों को जेल भेज दिया. बाकी का परिवार दबंगों के डर के कारण गांव से बाहर है.

नाई का घर वाहन सब तोड़ा
मामला नरसिंहपुर जिले के बरमान के पास मोथेगांव का है जहां एक नाई के परिवार को दबंग नारायण पटेल भगवानदास दुबे को कटिंग के लिए मना करना इतना नागवार गुजरा कि पहले तो दंबगों ने नाई की पिटाई की फिर कुछ और दबंगों साथियों के साथ उसकी मोटरसाइकिल उसका घर तोड़ डाला. बाद में घर की औरतों के साथ भी हाथापाई की और उसे गांव से बाहर कर दिया.

दबंग खुद नशे में नाली में गिरा
इस हाथापाई के दौरान भगवानदास दुबे शराब के नशे में था. पास ही की नाली में गिर गया जिसके चलते सर में चोट आई. इसी चोट का फायदा उठाकर पुलिस पर दबाव बनाकर गरीब परिवार के ऊपर 307 का मामला दर्ज करवा दिया गया. जबकि मामूली धाराओं में पुलिस ने गरीब की FIR भी दर्ज की है. वही पूर्ण लाल सेन और हेमंत सेन को पुलिस ने जेल भेज दिया. परिवार के दूसरे सदस्य चंदन सेन और प्रभाव आई सेन गांव से बाहर है .

ज़ी मीडिया की पहल के बाद जांच के आदेश
दबंगों का परिवार अब उन्हें गांव में घुसने नहीं दे रहा है. पूरा मामला ज़ी मीडिया द्वारा उठाए जाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने SDOP लेवल की टीम बनाकर जांच के आदेश दिए हैं. कार्यवाही करने के निर्देश भी जारी किए हैं.

ये भी पढ़ें: आज से कोरोना मरीजों से अनाप-शनाप बिल नहीं वसूल पाएंगे निजी अस्पताल, हाईकोर्ट ने दिए निर्देश

WATCH LIVE TV

Trending news