प्यार की तलाश में सरहद पार कर जम्मू पहुंचीं 2 बहनें, ARMY ने भेजा वापस, बोलीं- यहां के लोग बहुत अच्छे
Advertisement

प्यार की तलाश में सरहद पार कर जम्मू पहुंचीं 2 बहनें, ARMY ने भेजा वापस, बोलीं- यहां के लोग बहुत अच्छे

पूछताछ में पता चला कि उनके परिजन बड़ी बहन लाइबा जुबैर (17 वर्ष) की शादी कराना चाहते थे. लाइबा ने बताया कि वह पाकिस्तान सेना के एक जवान से प्यार करती है और इन दिनों वह सीमा की अग्रिम चौकी पर तैनात है. 

सीमा पार करने वाली दोनों बहनें. (इमेज सोर्स- ट्विटर)

नई दिल्लीः प्यार की तलाश में दो बहनों द्वारा सरहद पार करने का मामला सामने आया है. दरअसल पीओके में रहने वाली दो बहनें रविवार को गलती से सीमा पार कर जम्मू पहुंच गईं. जिसके बाद सेना के जवानों ने दोनों को पकड़ लिया और पूछताछ के बाद पुंछ पुलिस को सौंप दिया. अब दोनों बहनों को पाकिस्तानी सेना को सौंप दिया गया है. 

जबरन शादी करना चाहते थे परिजन
दोनों बहनों से हुई पुलिस पूछताछ में पता चला कि उनके परिजन बड़ी बहन लाइबा जुबैर (17 वर्ष) की शादी कराना चाहते थे. लाइबा ने बताया कि वह पाकिस्तान सेना के एक जवान से प्यार करती है और इन दिनों वह सीमा की अग्रिम चौकी पर तैनात है. 

परिजनों द्वारा जबरन शादी कराए जाने के चलते ही लाइबा अपनी छोटी बहन सना (13) को साथ लेकर अपने प्रेमी से मिलने घर से निकली थी. लेकिन रात के अंधेरे में रास्ता भटककर सीमा के इस पार आ गईं. 

पिछले 3 साल में 6 बार 'भारत बंद': कभी एक्ट का विरोध, कभी फिल्म की खिलाफत

तोहफे देकर पाकिस्तानी सेना को सौंपा गया

सेना और पुलिस पूछताछ में इस बात की पुष्टि होने पर कि दोनों बहनों ने गलती से सीमा पार की थी, दोनों को सोमवार को पाकिस्तानी सेना को सौंप दिया गया. दोनों बहनों को इस दौरान कई तोहफे देकर पुंछ के चक्कन द बाग क्रॉसिंग पॉइंट से वापस भेजा गया.

बोलीं- यहां के लोग बहुत अच्छे
पाकिस्तान जाते हुए लाइबा ने बताया कि ''हम रास्ता भटककर भारतीय सीमा में आ गए थे. हमें डर था कि सेना के जवान हमें पीटेंगे लेकिन उन्होंने हमारे साथ अच्छा व्यवहार किया. हमें लगा था कि हमें वापस नहीं जाने दिया जाएगा लेकिन आज हमें वापस भेजा जा रहा है. यहां के लोग बहुत अच्छे हैं."

Video: महिला के ऊपर से गुजरा ट्रक, नहीं आई एक भी खरोच, देखें हैरान करने वाला वीडियो

WATCH LIVE TV

Trending news