ZOMATO के खाना ने शातिर बाइक चोर को पहुंचा दिया जेल, एक गलती पड़ गई भारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh907221

ZOMATO के खाना ने शातिर बाइक चोर को पहुंचा दिया जेल, एक गलती पड़ गई भारी

रायपुर में एक बाइक चोर को जोमैटो से खाना बुलाना भारी पड़ गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

बाइक चोर

रायपुर. रायपुर के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान से लगातार बाइक चोरी के मामले सामने आ रहे थे. लेकिन अब पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया है. खास बात यह है कि इस बाइक चोर को पकड़ने में जोमैटो का साथ पुलिस को मिला. 

इस तरह पकड़ा गया चोर 
दरअसल, रायपुर एम्स से लगातार बाइक चोरी हो रही थी. बाइक चोर शातिर तरीके से एम्स परिसर में खड़ी मरीजों और उनके रिश्तेदारों की बाइक को चुराता था और फिर इन्हें बेच देता था. लेकिन वह अपने ही बिछाए जाल में फंस गया. एम्स परिसर से लगातार हो रही बाइक चोरी के बाद सुरक्षा अधिकारी के निर्देशन में पूरे एम्स परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. इसमें पाया गया कि 28 मार्च, 11 और 19 मई को हुई बाइक चोरी में एक युवक बड़े शातिर तरीके से चाबी का गुच्छा लेकर आता और बाइक को अनलॉक करके ले जाता था.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस शातिर चोर की पहचान कर ली गई. सीसीटीवी फुटेज में यह भी मालूम चला कि यह चोर स्वीगी और जोमेटो से एम्स परिसर में ही खाने का सामान मंगाकर खाता है. बस इसी सुराग के आधार पर सुरक्षा अधिकारी और उनकी टीम ने इस चोर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. 
    
चोर रोज जोमैटो से बुलवाता था खाना         
पुलिस ने पहले एम्स परिसर में खाने की डिलीवरी के लिए आने वाले डिलीवरी बॉयज से पूछताछ हुई. इसके बाद संबंधित कंपनी के अधिकारी का नंबर लेकर उन्हें पूरी घटना बताई गई. पूरा मामला जानने के बाद कंपनी के अधिकारी सहयोग के लिए तैयार हो गए और उन्होंने खाना मंगवाने वाले का मोबाइल नंबर बताया. एम्स की सुरक्षा टीम ने यह नंबर आमानाका पुलिस को दिया जिसके आधार पर आकाश चौबे नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस कर रही पूछताछ
फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ चल रही है. क्योंकि जिस तरह से वह एम्स अस्पताल में बाइक चोरी कर रहा था. उस तरह कई अन्य जगहों पर भी वह बाइक चोरी की घटनाएं उसने की हो. इस हिसाब से पुलिस ने आरोपी से और पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः खून के रिश्तों से बढ़कर होते हैं पड़ोसी! यकीन ना हो तो ये खबर पढ़ लें

WATCH LIVE TV

Trending news