प्यारे मियां को देनी होगी अदालत में पेशी, हाई कोर्ट ने खारिज की गवाही स्थगित करने की अपील
Advertisement

प्यारे मियां को देनी होगी अदालत में पेशी, हाई कोर्ट ने खारिज की गवाही स्थगित करने की अपील

भोपाल के इस हाईप्रोफाइल यौन शोषण केस में पीड़ित नाबालिग बच्चियों के बयान कोर्ट के सामने दर्ज होने शुरू हो गए हैं.

फाइल फोटो

भोपालः नाबालिग बच्चियों को शराब पिलाकर उनका शारीरिक शोषण करने के मामले में जबलपुर जेल में बंद प्यारे मियां को अदालत में गवाही के लिए पेश होना ही पड़ेगा. प्यारे मियां के वकील ने कोर्ट में दो आवेदन पेश कर मांग की थी कि प्यारे मियां के खिलाफ भोपाल और इंदौर में चल रहे आपराधिक मामलों की सुनवाई एक कोर्ट में हो और उसकी गवाही को स्थगित रखा जाए. जबलपुर हाई कोर्ट ने दोनों अपील खारिज कर दी है.

प्राइवेट मेडिकल कॉलेजों और छात्रों को SC ने दी बड़ी राहत, MP सरकार के इस नियम को बताया अवैधानिक

नाबालिगों के बयान हो रहे दर्ज
भोपाल के इस हाईप्रोफाइल यौन शोषण केस में पीड़ित नाबालिग बच्चियों के बयान कोर्ट के सामने दर्ज होने शुरू हो गए हैं. पांच दिनों तक नाबालिग बच्चियों के बयान दर्ज होंगे. पहले इस मामले में 5 नाबालिग बच्चियों के बयान दर्ज होने थे. ये पांचों प्यारे मियां केस की पीड़िता थीं. इनमें एक नाबालिग की बीते दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. उसने बालिका गृह में नींद की गोलियों का ओवरडोज ले लिया था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

मंत्रालय की एनेक्सी लिफ्ट में फंसे मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, 2 अफसरों पर गिरी लापरवाही की गाज

शराब पिलाकर करता दुष्कर्म
प्यारे मियां का राजफाश पिछले साल जुलाई में हुआ था. वह गरीब घर की नाबालिग बच्चियों को काम दिलाने के बहाने अपने अड्डे पर लाता था. उन्हें शराब पिलाकर उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था. यह सारा खेल भोपाल के शाहपुरा स्थित विष्णु हाईटेक सिटी में चलता था. यहां प्यारे मियां नाबालिग बच्चियों को नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पीने को देता था. इसके बाद नशे की हालत में उनकी अश्लील वीडियो बना लेता. फिर इस वीडियो का डर दिखाकर नाबालिगों को ब्लैकमेल कर उनका यौन शोषण करता था.

WATCH LIVE TV

Trending news