chhattisgarh budget:बघेल सरकार पर पूर्व CM रमन सिंह ने अनोखे अंदाज में साधा निशाना, लिखा-कांग्रेस की Pawri हो रही है
Advertisement

chhattisgarh budget:बघेल सरकार पर पूर्व CM रमन सिंह ने अनोखे अंदाज में साधा निशाना, लिखा-कांग्रेस की Pawri हो रही है

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (raman singh) ने बघेल सरकार के बजट पर अनोखे अंदाज में निशाना साधा है. 

 

रमन सिंह और सीएम भूपेश बघेल(फाइल फोटो)

रायपुरः छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य का 21वां बजट पेश किया. बघेल सरकार के इस बजट की सत्ता पक्ष के लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं तो विपक्ष निशाना साध रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रदेश सरकार के बजट को लेकर अनोखे अंदाज में बघेल सरकार पर निशाना साधा है. 

डॉ रमन सिंह ने सीएम बघेल के ट्वीट को किया रीट्वीट 
दरअसल, बजट के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (bhupesh baghel) ने बजट सूटकेस के साथ एक ट्वीट करते हुए लिखा कि "छत्तीसगढ़ की जनता को मेरा प्रणाम." सीएम बघेल के इसी ट्वीट को पूर्व सीएम रमन सिंह ने रीट्वीट करते हुए लिखा "ये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं, यह उनका बजट है और इसमें छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कुछ नहीं है, फिर भी @INCChhattisgarh की की #PawriHoRahiHai हो रही है''.

ये भी पढ़ेंः  किसानों को बिना ब्याज के Loan देगी बघेल सरकार, जानें कृषि क्षेत्र के लिए बजट में हुए 10 बड़े ऐलान?

पहले शायराना अंदाज में कसा था तंज
बजट पेश होने के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बघेल सरकार के बजट पर निशाना साधा था. उन्होंने शायराना अंदाज में कहा इस बजट को देखकर लग रहा है,  'विकास के नाम पर अर्चन डालते हो तुम, न्याय के नाम पर अन्याय करते हो तुम, एक तरह से यह बजट शून्य बजट है, जिसमें ना तो विकास की संभावनाएं दिखती है, न भविष्य की कल्पना दिखती है'. रमन सिंह ने कहा कि इस बजट को देखकर ऐसा लग रहा है केंद्र सरकार की योजनाओं को सामने रखकर पूरा का पूरा बजट का फ्रेम प्रस्तुत किया गया है. रमन सिंह ने कहा कि इस बजट में सीएम ने चुनावी घोषणा पत्र के बिंदुओं को नहीं पढ़ा. रमन ने कहा कि क्या उन घोषणाओं का क्रियान्वयन करना चीफ सेक्रेटरी ने बंद कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh Budget 2021-22: बजट में युवाओं, महिलाओं और कर्मचारियों के लिए हुए ये बड़े ऐलान, जानें यहां

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधानसभा में राज्य का 21वां (Chhattisgarh Budget FY 2021-22) और अपनी सरकार का तीसरा बजट पेश किया. इस बजट में शिक्षा, स्वास्थ्य, किसान, रोजगार, इंफ्रास्ट्रक्चर पर फोकस रहा. राज्य का इस बार का बजट 97,106 हजार करोड़ का रहा. 

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh Budget 2021-22: भूपेश बघेल ने पेश किया 97,106 करोड़ का बजट, जानें बड़ी बातें

WATCH LIVE TV

Trending news