मुस्लिम देश से लौटकर शख्स ने देश के खिलाफ की ये हरकत, अपने ही गांव को बताया मिनी पाकिस्तान
Advertisement

मुस्लिम देश से लौटकर शख्स ने देश के खिलाफ की ये हरकत, अपने ही गांव को बताया मिनी पाकिस्तान

रीवा में एक गांव को एक शख्स ने मिनी पाकिस्तान बता कर भड़काऊ पोस्ट भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. 

सांकेतिक तस्वीर

रीवा: रीवा में एक गांव को एक शख्स ने मिनी पाकिस्तान बता कर भड़काऊ पोस्ट भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. युवक कुछ महीने पहले ही खाड़ी देश से वापस आया था. पुलिस ने युवक पर मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है. आरोपी युवक का पासपोर्ट और वीजा भी रद्द कर दिया है. पुलिस का कहना है कि उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अपने कुत्तों की मदद से करते सांभर का शिकार, इन्हीं वफादार ने मालिक को जाल में फंसाया

सऊदी अरब में रहता है
घटना रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अमिरति गांव की है. पुलिस ने बताया कि यह हरकत अफसर खान नामक ने की है. जो इसी गांव का रहने वाला है. वह सऊदी अरब के ओमान में रहता है, कुछ दिनों पहले ही वह अपने वतन वापस लौटा है. उसने फेसबुक पर अपने ही गांव को छोटा पाकिस्तान कहा और एक भड़काऊ पोस्ट डाली. 

सामाजिक संगठनों ने भी की शिकायत
रीवा के कुछ सामाजिक संगठनों की शिकायत के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दायर किया. पुलिस ने बताया कि उसका पासपोर्ट और वीजा जब्त कर लिया गया है. अफसर फिलहाल तो फरार है, लेकिन उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

राहुल गांधी के ट्वीट पर CM शिवराज का पलटवार, अज्ञानता को समाप्त करने के लिए कोई...

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज
थाना प्रभारी ने बताया कि उसने अपने पोस्ट में अमिरती को 'मिनी पाकिस्तान' कहा था. हमने उस पर आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आइपीसी की धारा 153 और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news