विधायक पहुंचे 'भारत बंद' करवाने, समर्थकों से व्यापारी बोला- तुम जैसे गुंडों ने ही इसे बदनाम कर रखा है
Advertisement

विधायक पहुंचे 'भारत बंद' करवाने, समर्थकों से व्यापारी बोला- तुम जैसे गुंडों ने ही इसे बदनाम कर रखा है

भारत बंद का समर्थन करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ता सुबह से ही बाजार की सारी दुकानें बंद करा रहे थें. इसी दौरान एक कांग्रेस समर्थक की किसी बात पर व्यापारी भड़क गया. जरा सी बात पर व्यापारी ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई.

विधायक के समर्थकों को खरी-खोटी सुनाता व्यापारी

राजगढ़ः कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने आज भारत बंद बुलाया है. भारत बंद के समर्थन में मध्य प्रदेश के एक विधायक अपने समर्थकों के साथ दुकानें बंद कराने पहुंचे थे. इस दौरान विधायक के समर्थकों से एक व्यापारी भिड़ गया. जिसके बाद व्यापारी ने विधायक के समर्थक से भड़कर कहा कि ''तुम जैसे गुंडों ने ही इसे (विधायक) बदनाम कर रखा हैं.''

यह भी पढ़ेंः- पिछले 3 साल में 6 बार 'भारत बंद': कभी एक्ट का विरोध, कभी फिल्म की खिलाफत

कांग्रेस समर्थक की बात पर भड़का व्यापारी
खबर के अनुसार, राजगढ़ जिले के ब्यावरा में कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी अपने साथियों के साथ बाजार पहुंचे थें. भारत बंद का समर्थन करते हुए वे सुबह से ही बाजार की सारी दुकानें बंद करा रहे थें. इसी दौरान एक कांग्रेस समर्थक की किसी बात पर व्यापारी भड़क गया. उसने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर विधायक के सामने ही भड़कते हुए कहा कि ''तुम जैसे गुंडों ने ही इसे (विधायक की तरफ इशारा करते हुए) बदनाम किया हुआ है, वरना ये बहुत पहले यहां से जीत जाता''. 

यह भी पढ़ेंः- छत्तीसगढ़ः भारत बंद से चौकन्नी हुई सरकार; किसानों की समस्या का हल बस एक call में

विधायक हाथ जोड़कर करने लगे निवेदन
व्यापारी के भड़कने पर विधायक दांगी उन्हें समझाइश देने लगे. वह बोले आप दुकानें खुली रखें, हाथ जोड़कर निवेदन है यदि बंद करना चाहो तो बंद कर दो. बावजूद इसके व्यापारी का गुस्सा जारी रहा और उसने अपनी दुकान खुली रखी. इस मौके पर कांग्रेस विधायक और पूर्व विधायक पुरुषोत्तम दांगी के साथ ही बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता वहां मौजूद थें.

कानूनों को रद्द करने की मांग
केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि सुधार कानूनों का विरोध किसानों द्वारा हो रहा है. इसमें पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के साथ ही देश के अन्य राज्यों के किसान भी शामिल हैं. उनकी मांग हैं कि केंद्र सरकार तीनों कानूनों को रद्द करे.

यह भी पढ़ेंः-   एमपी और छत्तीसगढ़ में रहेगा Bharat Bandh का असर! आम लोगों को हो सकती हैं ये परेशानियां

यह भी पढ़ेंः- अभिनेता राजपाल यादव ने किया किसानों का समर्थन, बोले- जिसे भारत मानता है, उसे मैं भी मानता हूं

यह भी पढ़ेंः- Exclusive: जो भिखारी निकला था डीएसपी का बैचमेट, सगे भाई सुना रहे हैं उनकी अनसुनी दास्तान

WATCH LIVE TV

Trending news