उज्जैन में लगे पाकिस्तान के समर्थन में नारे, BJP नेता ने कहा- मौलवियों खूब नमाज पढ़ाओ लेकिन...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh969997

उज्जैन में लगे पाकिस्तान के समर्थन में नारे, BJP नेता ने कहा- मौलवियों खूब नमाज पढ़ाओ लेकिन...

CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा थी तालिबानी मानसिकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इसके बाद बीजेपी के फायर ब्रांड नेता रामेश्वर शर्मा का भी एक बयान सामने आया है.

विधायक रामेश्वर शर्मा  (फाइल फोटो)

भोपाल:  देशभर में जब धूमधाम से मोहर्रम (Moharram) का पर्व मनाया जा रहा था. तब गुरुवार रात को उज्जैन शहर से देश विरोधी नारे लगने के बाद सनसनी फैल गई. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 10 लोगों पर मामला दर्ज करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पूरे मामले पर CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा थी तालिबानी मानसिकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इसके बाद बीजेपी के फायर ब्रांड नेता रामेश्वर शर्मा का भी एक बयान सामने आया है.

एक मुस्लिम मां ने इमाम हुसैन को लेकर बेटी से ऐसा क्या कह दिया कि उसने आत्महत्या कर ली

मौलवियों खूब तालीम दो लेकिन
विधायक रामेश्वर शर्मा ने उज्जैन में देश-विरोधी नारों की घटना को लेकर बयान देते हुए कहा कि मुल्ला और मौलवियों खूब तालीम दो खूब नमाज कराओ पर देश भक्ति भी सिखाओ. उन्होंने कहा कि यह देश बाबा साहेब द्वारा बनाएं संविधान से चलेगा. जो इस भारत विरोधी नारे लगाएगा उसे कुचल दिया जाएगा. अगर इतना ही दम है तो वो कुछ दिन तालिबान-पाकिस्तान में जाकर गुजारें

औवेसी के बयान पर भी किया पलटवार
एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बयान कि जो तालिबान में हो रहा है वो हिंदुस्तान में भी होता है पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि ये ही हमारा दुर्भाग्य है कि जो तालिबान में हो रहा है वो हिंदुस्तान नहीं कर सकता क्योंकि ये देश मानवता पुजारी है. इस देश ने रावण को सुधरने के मौके भी राम ने 3 बार दिए थे. हम भी उन्हें मौके दे रहे हैं.

सोनिया गांधी की विपक्षी बैठक पर शिवराज का तंज, बोले-कांग्रेस के पास ना अस्तित्व, ना विचार, ना धारा

जानिए क्या था मामला
दरअसल मामला शहर के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र से सामने आया, यहां गीता कॉलोनी में देर रात त्यौहार मनाने के लिए लोगों की भीड़ जुटी थी. इस दौरान 'या हुसैन' के नारों के बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने भीड़ के बीच 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा दिए. इन नारों से सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई, घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी, मामला शांत हो चुका था. उज्जैन SP सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मौके पर जाकर वीडियो फुटेज व अन्य डिटेल देखी तो 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगने की पुष्टि हुई है. मौजूद सबूतों के आधार पर 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news