टीम इंडिया टेस्ट वर्ल्ड कप हारी, लेकिन इंदौर के ट्रैफिक कॉन्स्टेबल रंजीत ने जीत लिया दिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh927682

टीम इंडिया टेस्ट वर्ल्ड कप हारी, लेकिन इंदौर के ट्रैफिक कॉन्स्टेबल रंजीत ने जीत लिया दिल

 कोरोना महामारी की घातक दूसरी लहर में इंदौर ट्रैफिक पुलिस द्वारा की गई जनता की सेवा को ICC टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीवी पर लाइव दिखाया गया. 

ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल

अंशुल मुकाती/इंदौर: कोरोना महामारी की घातक दूसरी लहर में इंदौर ट्रैफिक पुलिस द्वारा की गई जनता की सेवा को ICC टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीवी पर लाइव दिखाया गया. करीब 10 मिनट तक चले इस खास कार्यक्रम का विश्व के 154 देशों में लाइव टेलिकॉस्ट हुआ. स्टार स्पोर्ट्स के कमेंटेटर जतिन सप्रू और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने इंदौर के चर्चित ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल रंजीत से बात की, इस चर्चा में बतौर वॉरियर्स किए कार्यों के बारे में जानकारी ली.

WEB SERIES के किस्सेः कार्टूनिस्ट से एक्टर बने हरिओम `भोपाल टू वेगास' में बने हैं बाहुबली नेता

इंदौर पुलिस को दी बधाई
दोनों कमेंटेटर ने रंजीत से इंदौर पुलिस के कोरोना वॉरियर्स के बारे में पूछा, फिर ट्रैफिक पुलिस द्वारा कोरोना संक्रमित लोगों के परिजन को नि:शुल्क खाना उपलब्ध कराने के कार्य की सराहना कर उन्हें बधाई दी. बाद में इरफान पठान और जतिन सप्रू ने इंदौर आकर प्रसिद्ध इंदौरी उसल पोहे खाने की बात कहकर कार्यक्रम का समापन किया और इंदौर पुलिस को इस कार्य के लिए शुभकामनाएं भी दी.

कई देशों से मिल रही बधाइयां
ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल ने बताया कि उन्हें कई देशों से बधाई संदेश आ रहे है, जिसमें कतर, दुबई, साउथ अफ्रीका, अमेरिका शामिल है, यहां बहुत सारे इंदौरी रहते है जो लगातार बधाइयां दे रहे है. 

कोरोना काल में रंजीत ने ड्यूटी के साथ यह भी किया
इंदौर के पलासिया इलाके की चंद्रलोक कॉलोनी में रहने वाले इंवेंट आर्गेनाइजर विनय शर्मा की पत्नी बिंदिया शर्मा की कोरोना रिपोर्ट 20 तारीख को पॉजिटिव आई थी. उन्हें राधास्वामी सत्संग भवन के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया. इसके बाद मां को लेकर उनका 8 साल के बेटे ने मां को घर लाने की जिद कर रहा था, उसने खाना तक छोड़ दिया था, पिता व अन्य परिजन के लाख समझाने के बाद भी वह नहीं माना फिर जब यह बात मां को पता चली, तो इस पर उसके फेवरेट कॉन्स्टेबल रंजीत का नंबर लेकर बेटे को खाने के लिए मनाने की गुहार की, तब रंजीत के कहने पर बच्चे ने खाया खाया.

fallback

जरा से विवाद में अपहरणः सरपंच की बाइक रोक मारपीट की और ले गए अपने साथ, ग्रामीणों में गुस्सा

कौन हैं कॉन्स्टेबल रंजीत
ट्रैफिक जवान रंजीत इंदौर के हाईकोर्ट चौराहे पर ज्यादातर समय ड्यूटी करते हैं. वे डांस करते हुए ट्रैफिक को संभालते हैं. इसी वजह से देश-विदेश में सुपर कॉप डांसर के रूप में मशहूर है. इसके अलावा भी अलग-अलग सामाजिक कार्य करते हुए लोगों की मदद भी करते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news