इस वजह से बेटों ने पिता को मार-मार के कर दिया लहूलुहान, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh864197

इस वजह से बेटों ने पिता को मार-मार के कर दिया लहूलुहान, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बेटों द्वारा पिता की पिटाई देख वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पिता को घायल अवस्था में ही जिला अस्पताल ले जाया गया.

सांकेतिक तस्वीर

सतनाः घर के आपसी विवाद के चलते मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पिता को उसके दो बेटों ने ही पीट डाला. यहां सतना के एक घर में पति और पत्नी के बीच विवाद हो रहा था. इसी बीच पत्नी ने अपने दोनों बेटों को बुलाया और बेटों से ही उनके पिता की जमकर पिटाई करवा दी. मारपीट के चलते पिता को गंभीर चोटें आईं, उनका इलाज सतना अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः- बच्ची की चीख सुन आए परिजन, पड़ोसी युवक को पास खड़ा देख लाठी-डंडों से पीटा, मौत

मार-मार के कर दिया लहूलुहान
मामला सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र का बताया गया, जहां हवाई पट्टी इलाके में रहने वाले 55 साल के रामस्वरूप चौधरी का उनकी पत्नी सुमित्रा चौधरी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद के चलते रामस्वरूप ने पत्नी सुमित्रा पर हाथ उठा दिया. इससे गुस्साई पत्नी ने अपने दोनों बेटों संजय और वीरेश को बुलाया. मां की बात सुनते ही दोनों बेटों ने अपने पिता को पीटना शुरू किया और उन्हें मार-मारकर लहूलुहान कर दिया.

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना
बेटों द्वारा पिता की पिटाई देख वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पिता को घायल अवस्था में ही जिला अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद बताया कि घायल व्यक्ति की हालत फिलहाल गंभीर है. वहीं सतना एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम मामले की जांच में जुटी हुई है. घायल के ठीक होते ही मामले में और जानकारी मिल पाएगी.

यह भी पढ़ेंः-कार से उतरा, तीन दुकानों के ताले तोड़े, काजू, बादाम, किशमिश और फेसवॉश उड़ा ले गया चोर

यह भी पढ़ेंः- उम्र कैद की सजा सुनते ही बेसुध होकर गिर पड़ा आरोपी, अस्पताल में मौत, डॉक्टर बोले जहर खाया

WATCH LIVE TV

Trending news