उम्र कैद की सजा सुनते ही बेसुध होकर गिर पड़ा आरोपी, अस्पताल में मौत, डॉक्टर बोले जहर खाया

हत्या के 5 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई. लेकिन 5  में से एक आरोपी जज के सामने ही बेसुध होकर गिर पड़ा और उल्टियां करने लगा. उसे तुरंत पन्ना जिला अस्पताल ले जाया गया.

उम्र कैद की सजा सुनते ही बेसुध होकर गिर पड़ा आरोपी, अस्पताल में मौत, डॉक्टर बोले जहर खाया

पन्नाः उम्र कैद की सजा सुनते ही कोर्ट में जज के सामने कैदी गिर पड़ा. घटना के बाद न्यायालय परिसर में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तत्परता दिखाई और कैदी को तुंरत पन्ना जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद मरीज को रीवा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया. लेकिन यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हैरानी की बात तो तब सामने आई जब डॉक्टरों ने बताया कि कैदी की मौत जहर खाने से हुई है.  

यह भी पढ़ेंः- एक घटना ने किया इतना दुखी कि पूरे गांव के कुत्तों को दिया निमंत्रण और करवाया शाही भोज

बेसुध होकर उल्टियां करने लगा
मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पन्ना कोर्ट (Panna Court) से सामने आया, जहां हत्या के 5 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई. लेकिन 5  में से एक आरोपी जज के सामने ही बेसुध होकर गिर पड़ा और उल्टियां करने लगा. उसे तुरंत पन्ना जिला अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने कहा कि मरीज ने जहर खाया है, इसके बाद उसे रीवा मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

2 साल पहले पत्नी समेत 5 आरोपियों ने की थी पति की हत्या
बताया गया है कि 2 साल पहले धरमपुर थाने में एक व्यक्ति की हत्या हुई थी. पत्नी ने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की थी. उन्हीं आरोपियों में से एक अनिल शिवहरे भी था. मामला प्रथम अपर सत्र न्यायालय में चल रहा था. पांचों आरोपी जमानत पर बाहर थे, इस दौरान केस की सुनवाई लगातार जारी थी. न्यायाधीश अनुराग द्विवेदी ने केस पर सुनवाई करते हुए एक महिला और 4 युवकों को दोषी सिद्ध किया और उन्हें उम्र कैद की सजा सुनाई.

यह भी पढ़ेंः- 'योगा करती हूं, कोरोना नहीं होगा'- मास्क न लगाने के सवाल पर शिवराज के मंत्री का बयान

सजा सुनते ही नरैनी के रहने वाला आरोपी अनिल शिवहरे सबके सामने ही गिर पड़ा. डॉक्टरों ने बताया है कि युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया था. इसी कारण उसकी मौत भी हुई है. लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि युवक ने कोर्ट के अंदर जहर खाया है या वह कोर्ट में पहले से जहर खा कर आया था.

यह भी पढ़ेंः-कांग्रेस नेता हत्याकांड मामले की सुनवाई कर रहे जज का आरोप,''मेरे साथ कुछ भी कर सकती है पुलिस''

यह भी पढ़ेंः- 30 करोड़ का काढ़ा गट कर गई सरकार- कांग्रेस, बीजेपी का पलटवार-ठुमकों के लिए नहीं, लोगों पर खर्च हुआ पैसा 

WATCH LIVE TV