कार से उतरा, तीन दुकानों के ताले तोड़े, काजू, बादाम, किशमिश और फेसवॉश उड़ा ले गया चोर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh857059

कार से उतरा, तीन दुकानों के ताले तोड़े, काजू, बादाम, किशमिश और फेसवॉश उड़ा ले गया चोर

एक चोर सफेद कार से आता है, तीनों दुकानों के ताले सब्बल से तोड़ता है. दो किराना दुकानों से काजू, बादाम, किशमिश और फेसवॉश जैसा सामान चुराता है और मोबाइल दुकान से मोबाइल और नकद रुपए चुराकर कार में बैठकर वहां से रफूचक्कर हो जाता है.

बैतूल की दुकान से चोरी करता चोर

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में 'कार वाले चोर' ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी. शनिवार देर रात एक चोर सफेद कार में बैठकर आया और सब्बल के सहारे तीन दुकानों के ताले तोड़े. चोर ने दो किराना स्टोर को निशाना बनाते हुए वहां से काजू, बादाम, किशमिश, फेसवॉश और परफ्यूम जैसी चीजें चुराईं फिर एक मोबाइल स्टोर में घुसकर वहां से मोबाइल और गल्ले में रखी नकदी पर भी हाथ साफ कर लिए.

यह भी पढ़ेंः-कार में बैठकर आया, दुकान के ताले तोड़े, चुरा ले गया काजू-बादाम और फेसवॉश, देखें Video

चोरी की घटना CCTV कैमरे में कैद
मामला बैतूल शहर के इटारसी रोड इलाके का बताया जा रहा है. जहां सुबह 10 बजे, जब दुकानदार अपनी दुकानों को खोलने आए तो उन्हें शटर के ताले टूटे मिले. वे समझ गए कि दुकानों में चोरी हुई है, उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया. पुलिस ने तलाशी में CCTV फुटेज खंगाली.

फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा था कि एक चोर सफेद कार से आता है, तीनों दुकानों के ताले सब्बल से तोड़ता है. दो किराना दुकानों से काजू, बादाम, किशमिश, फेसवॉश जैसा सामान चुराता हैं और मोबाइल दुकान से मोबाइल और नकद रुपए चुराकर कार में बैठकर वहां से रफूचक्कर हो जाता है. घटना का CCTV Video सामने आने के बाद पुलिस मामले की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः-शादी का है प्लान? इस साल 22 अप्रैल से 13 दिसंबर तक विवाह के 67 शुभ मुहूर्त, देखें डेट

13 हजार से ज्यादा नकद और कई किलों ड्राई फ्रूट्स चुराए
वारदात का शिकार हुए ज्योति किराना स्टोर के संचालक मुकेश साहू ने बताया कि उनकी दुकान से 12 हजार रुपए नकद, 4 किलो काजू, 6 किलो बादाम, 7 फेसवॉश और पाउडर के डिब्बे गायब है. दूसरी किराना दुकान से भी कुछ नकद समेत ड्राई फ्रूट्स चुराए. तीसरी मोबाइल दुकान से एक हजार रुपए नकद और 5 मोबाइल पर हाथ साफ होने की जानकारी मिली है.

CCTV फुटेज के आधार पर चोर की तलाश जारी
दुकानदारों को चोरी की बात पता चलते ही उन्होंने पुलिस में इसकी रिपोर्ट कर दी. SDOP बैतूल नितेश पटेल ने बताया कि चोर एक कार से ट्रैकसूट पहनकर बाहर निकला. उसने सब्बल से तीनों दुकानों के ताले तोड़े और वहां से सामान चुराकर कार में बैठकर चला गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश जारी है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः-तीन महीने की बेटी के साथ पहली बार अपने ससुराल इंदौर पहुंची पाकिस्तान की बेटी संध्या

यह भी पढ़ेंः- MP Board Exam 2021: 10वीं/12वीं की परीक्षा देने वाले छात्र जानें एग्जाम से जुड़ी 5 बड़ी बातें

WATCH LIVE TV

Trending news