पेट पालने दो रोटी कमाने राजस्थान गया युवक, हो गया अपहरण, इस तरह बचायी जान
Advertisement

पेट पालने दो रोटी कमाने राजस्थान गया युवक, हो गया अपहरण, इस तरह बचायी जान

 उमरिया जिले के बचहा ग्राम निवासी युवक को राजस्थान में अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण कर लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 

पेट पालने दो रोटी कमाने राजस्थान गया युवक, हो गया अपहरण, इस तरह बचायी जान

उमरिया: उमरिया जिले के बचहा ग्राम निवासी युवक को राजस्थान में अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण कर लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 19 वर्षीय पीड़ित युवक छोटेलाल दहिया की माने तो उसे सुनील साहू नामक युवक द्वारा काम दिलाने के नाम पर राजस्थान के रानीबाड़ा ले जाया गया. जहां एक कंपनी में एक रात ड्यूटी करने के बाद 28 जुलाई को अज्ञात तत्वों द्वारा उसका अपहरण कर अज्ञात जगह ले जाया गया. जहां उसे नशे के इंजेक्शन दिए गए और जबरिया शराब पिलाई गई. 

प्यार, शादी और फोन: पत्नी दूसरे कॉल पर बिजी थी, चरित्रशंका में पति ने मौत के घाट उतार दिया

बता दें कि इस मामले में पीड़ित ने राजस्थान ले जाने वाले युवक के ऊपर अपहरण में शामिल होने का संदेह व्यक्त करते हुए मानव तस्करी में शामिल होने का आरोप लगाया है.

गैंग में महिलाएं भी शामिल थी
अपहरणकर्ताओं के चंगुल में फंसे छोटेलाल ने बताया कि उस गैंग में महिलाएं भी शामिल थी. अपहरणकर्ताओं की नजर बचाकर उसने अपने मोबाइल को जेब मे छिपाया और अपने परिजनों से संपर्क किया. जिसके बाद परिजन उमरिया से राजस्थान के लिए रवाना हुए और एक सुनसान जगह से पीड़ित को लेकर घर आ गए. पीड़ित छोटेलाल ने थाने में अपना बयान दर्ज कराया है. वहीं पुलिस अधिकारी संदेही मोबाइल नंबर का सीडीआर खंगालकर मामले की तह में जाने पर जुटे हुए हैं.

सारंग के बाद भदौरिया के निशाने पर नेहरू, बोले- ''गरीबी हटाने के लिए कांग्रेस ने सिर्फ और सिर्फ नारे दिए''

लोगों में डर पैदा हुआ
आदिवासी बाहुल्य उमरिया जिले में नौकरी मजदूरी के नाम पर सालाना हजारों गरीब परिवार के युवक कमाने दूसरे राज्यों में जाते हैं और शोषण का शिकार होते रहे हैं, लेकिन अपहरण और मानव तस्करी का यह पहला मामला है. जिसने पुलिस अधिकारियों की नींद हराम कर दी है और जिले के बाहर रोजगार की तलाश में जाने वालों के मन मे भय पैदा कर दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news