प्यार, शादी और फोन: पत्नी दूसरे कॉल पर बिजी थी, चरित्रशंका में पति ने मौत के घाट उतार दिया

रतलाम जिले के नामली में बीती 4 जुलाई को घर मे मिली महिला की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. 

प्यार, शादी और फोन: पत्नी दूसरे कॉल पर बिजी थी, चरित्रशंका में पति ने मौत के घाट उतार दिया

रतलाम: रतलाम जिले के नामली में बीती 4 जुलाई को घर मे मिली महिला की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल महिला के पति ने ही महिला की गला दबाकर हत्या की थी. पति ने हत्या का कारण पत्नी का मोबाइल बार बार व्यस्त (busy) होना बताया है. जिससे पति को पत्नी पर चरित्र शंका हुई और उसने पत्नी की हत्या कर दी.

Tokyo Olympic में भारतीय हॉकी का गोल्ड का सपना टूटा, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कह दी बड़ी बात

दरअसल ये मामला 1 माह पूर्व 4 जुलाई का है. जब एक किराये के मकान में रहने वाली महिला आरती का शव उसी के घर में मिला था. पति ने ही पुलिस को पत्नी के मृत होने की सूचना दी थी. मौके पर पहुंची थी और पति जानकारी लेंने पर पति ने बताया था कि वह खेत पर था सुबह जब घर आकर देखा तो पत्नी नहीं उठी तो उसने पुलिस को सूचना दी.

पीएम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत
जब पुलिस ने पीएम रिपोर्ट करवाई तो रिपोर्ट चौकाने वाली सामने आयी. रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मृतक महिला आरती का गला व मुंह दबाकर हत्या की गई है. इसके बाद पुलिस ने जांच की तो पति रणजीत की ही भूमिका संधिग्ध  नजर आने लगी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति से सख्ती से पूछताछ की पति ने जुर्म कबूल किया.

दर्दनाक हादसा: 25 फीट गहरी खाई में जा गिरे बाइक सवार तीन लोग, हुई मौत

प्रेम विवाह हुआ था
आरोपी पति रणजीत ने बताया कि उसने घर वालों की मर्जी के खिलाफ 2014 में आरती से प्रेम विवाह किया था. उसकी 4 साल की बेटी व 6 साल का बेटा भी है, लेकिन कई दिनों से पत्नी का फोन व्यस्त आ रहा था इसलिए उसे लगा कि उसकी पत्नी किसी ओर से बातचीत करती है. चरित्र शंका में रणजीत ने पत्नी आरती की हत्या कर दी. अब पति पुलिस गिरफ्त में है.

WATCH LIVE TV