सीमेंट व्यापारियों से महिला ने की ठगी, ठगने का तरीका पूरा फिल्मी, जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh939357

सीमेंट व्यापारियों से महिला ने की ठगी, ठगने का तरीका पूरा फिल्मी, जानिए

अम्बिकापुर शहर सहित अन्य जिलों में फर्जी चेक थमाकर एक महिला द्वारा लोगों से ठगी किए जाने का मामला सामने आया है. 

सीमेंट व्यापारियों से महिला ने की ठगी, ठगने का तरीका पूरा फिल्मी, जानिए

अंबिकापुर: अम्बिकापुर शहर सहित अन्य जिलों में फर्जी चेक थमाकर एक महिला द्वारा लोगों से ठगी किए जाने का मामला सामने आया है. महिला ने सरगुजा व सूरजपुर जिले में अनेकों सीमेंट व छड़ व्यवसायियों से लाखों रुपए का सीमेंट और छड़ उठा लिया और उन्हें पेमेंट के नाम पर चेक थमा दिया गया. लेकिन जब व्यवसायियों ने चेक को बैंक में लगाया तो उन्हें कोई भुगतान नहीं हुआ. 

छत्तीसगढ़ सरकार ने लिया एक हजार करोड़ का कर्ज, कांग्रेस बोली- केकैयी जैसा व्यवहार हो रहा

दरसअल अम्बिकापुर शहर के गंगापुर खुर्द के रहने वाले कर्मदेव गुप्ता ने बताया कि वे एक सीमेंट के छोटे व्यवसायी है. फुटकर सीमेंट बेचने का काम करते है. 27 मई को शहर के गोधनपुर की रहने वाली रानू साहू नामक महिला उनके दुकान में आई थी. उसने कहा कि वह भी सीमेंट का कारोबार करना चाह रही है और उनके पास से सीमेंट खरीदने की बात कहीं.

350 बोरी सीमेंट उठाया, चेक बाउंस हुआ
जिसके बाद महिला के झांसे में आकर व्यवसायी कर्मदेव गुप्ता ने 350 बोरी सीमेंट महामाया मंदिर के आगे एक दुकान में गिरवा दिया था. उन्होंने बताया कि सीमेंट के एवज में उन्हें 1 लाख 13 हजार 750 रुपए का चेक महिला ने दिया था. लेकिन जब उन्होंने एसबीआई के उस चेक को बैंक में लगाया तो उनके खाते में पैसा नहीं आया और चेक बाउंस हो गया.

झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही
जब उन्होंने महिला से सम्पर्क किया तो महिला ने उन्हें पैसा देने के लिए बहाने बनाती रही लेकिन अब वह उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है. उन्होंने बताया कि इस तरह से महिला ने शहर सहित सरगुजा व सूरजपुर जिले में अनेकों व्यवसायियों से लाखों रुपए की ठगी की है.

शादी के 15 दिन बाद ही पत्नी ने प्रेमी से कहा- आ जाओ और निपटा दो सोनू को..फिर रची डाली ये साजिश

जांच की जा रही कार्रवाई की जाएगी
इधर एडिशनल एसपी चंचल तिवारी ने कहा कि एक महिला द्वारा व्यवसायियों को ठगने का मामला सामने आया है. जिस पर विधिवत जांच की जा रही है. आगे जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जायेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news