रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट में फंसे दो युवक, जब तक बाहर निकले जा चुकी थी ट्रेन
Advertisement

रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट में फंसे दो युवक, जब तक बाहर निकले जा चुकी थी ट्रेन

खंडवा रेलवे स्टेशन पर दो युवक प्लेटफार्म पर लगी लिफ्ट में फंस गए. जिस कारण दोनों की ट्रेन भी छूट गई. 

रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट में फंसे दो युवक, जब तक बाहर निकले जा चुकी थी ट्रेन

प्रमोद शर्मा/खंडवा: खंडवा रेलवे स्टेशन पर दो युवक प्लेटफार्म पर लगी लिफ्ट में फंस गए. जिस कारण दोनों की ट्रेन भी छूट गई. फिर करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद रेलवे की टीम ने रेस्क्यू कर दोनों को बाहर निकाला. इस दौरान युवक काफी परेशान हो गए. वहीं परिजनों ने स्टेशन मास्टर से इसकी शिकायत कर रेलवे पर लापरवाही के आरोप लगाए है. इस आपाधापी में बच्चों की ट्रेन भी निकल गई, इसके बाद स्टेशन मास्टर ने दोनों युवकों को दूसरी ट्रेन से जाने की व्यवस्था की. परिजन फिर भी नहीं माने और इसकी लिखित शिकायत स्टेशन मास्टर और जीआरपी में करने की बात कही.

CG में जारी सियासी हलचल के बीच बघेल के मंत्री का बड़ा बयान, फिलहाल मेरा दिल्ली घूमने का प्लान नहीं

पुणे जाना था लेकिन स्टेशन पर फंस गए
खंडवा के सिंधी कॉलोनी के रहने वाले दोनों युवक खंडवा से पुणे जा रहे थे. इसी दौरान स्टेशन पर लगे लिफ्ट में सवार हो गए. लिफ्ट में टेक्निकल इश्यू आने के कारण यह लिफ्ट में फंस गए. फंसने के बाद उन्होंने तुरंत अपने परिजनों को फोन कर लिफ्ट में फंसे होने की जानकारी दी. परिजन तुरंत स्टेशन पर पहुंचे, इस दौरान रेलवे की टीम ने जीआरपी पुलिस के साथ मिलकर करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को सही सलामत सुरक्षित लिफ्ट से बाहर निकाला.

स्टेशन मास्टर से की शिकायत
इसके बाद परिजनों के साथ यह बच्चे स्टेशन मास्टर से शिकायत करने पहुंचे. परिजनों का कहना है कि यह रेलवे की लापरवाही है. हमारे बच्चे डरे-सहमे करीब 1 घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे. इस वजह से उनकी ट्रेन भी छूट गई. हालांकि स्टेशन मास्टर ने दोनों बच्चों को दूसरी ट्रेन से भेजने की बात कही, लेकिन परिजन इसे रेलवे की लापरवाही बताते हुए शिकायत पर ले रहे.

रमन सिंह पर सिंहदेव ने साधा निशाना, CM भूपेश को यूपी में ऑब्जर्वर बनाए जाने पर हुए खुश

15 मिनट में टीम ने सुरक्षित निकाला
इस पूरे मामले पर रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि हमारे पास जैसे ही बच्चों के लिफ्ट में फंसने की सूचना मिली, हमने तुरंत ड्यूटी टीम को मौके पर भेजा. जिसके बाद 15 मिनिट में हमारी टीम ने बच्चों को लिफ्ट से सुरक्षित निकाला. लिफ्ट में टेक्निकल इश्यू के प्रॉब्लम के चलते दिक्कत आई थी. लिफ्ट न तो ऊपर आ रही थी न ही नीचे जा रही थी. हमने लिफ्ट को रेस्क्यू मोड़ पर डाल के दोनो बच्चों को सुरक्षित निकाला.

WATCH LIVE TV

Trending news