MP के मुरैना में मिले कोरोना के दो संदिग्ध, 700 लोग किए गए होम आइसोलेट

संदिग्ध मरीजों के ब्लड सैंपल डीआरडीओ भेजे गए हैं. सुरक्षा बरतते हुए मरीजों का चेकअप करने वाली नर्सों को भी रिपोर्ट आने तक घर पर रहने की हिदायत दी गई है. मुरैना में अभी तक 700 लोगों को होम आइसोलेट किया गया है. इनमें से ज्यादातर लोग बाहर से शहर में आए हैं.

 MP के मुरैना में मिले कोरोना के दो संदिग्ध, 700 लोग किए गए होम आइसोलेट
फाइल फोटो

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मरीज मिलने से दहशत का माहौल है. दोनों ही संदिग्ध मरीजों के ब्लड सैंपल डीआरडीओ भेजे गए हैं. सुरक्षा बरतते हुए मरीजों का चेकअप करने वाली नर्सों को भी रिपोर्ट आने तक घर पर रहने की हिदायत दी गई है. अगर मरीज कोरोना पॉजिटिव आते हैं तो ये संक्रमण और लोगों में ना फैल पाए इसके लिए ये एहतियात बरती जा रही है. वहीं मुरैना में अभी तक 700 लोगों को होम आइसोलेट किया गया है. इनमें से ज्यादातर लोग बाहर से शहर में आए हैं.

बता दें कि आंकड़ों के मुताबिक मध्य प्रदेश में 26 मार्च तक 20 कोरोना के मरीजों की पुष्टि की जा चुकी थी.  जिनमें से 1 की मृत्यु हो चुकी है जबकि 19 का इलाज जारी है. सूबे में सबसे ज्यादा मामले इंदौर से सामने आए हैं. जिले में 9 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें- MP: कहीं हो रहा है लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस का पालन, कहीं उड़ रहीं धज्जियां

वहीं जबलपुर में 6 , भोपाल में 2 और 1-1 कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि शिवपुरी और ग्वालियर से हुई है. जानकारी के मुताबिक, 1424 के सैंपल संदिग्ध के तौर पर जांच किए जा चुके हैं जबकि 890 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है.

बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना के विष्य में जनता को संबोधित किया था. सीएम ने प्रदेश की जनता को भरोसा दिलाया था कि संकट की इस घड़ी में सरकार आम लोगों के साथ है. 

Watch LIVE TV-