VIDEO: ऑपरेशन थिएटर में ले जाकर नर्स को किया Kiss, बुरे फंसे डॉक्टर साहब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh488465

VIDEO: ऑपरेशन थिएटर में ले जाकर नर्स को किया Kiss, बुरे फंसे डॉक्टर साहब

अस्पताल के सिविल सर्जन का कथित तौर पर एक सहकर्मी महिला को ‘किस’ करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर रविवार को डॉक्टर को पद से हटा दिया गया.

उज्जैन: मध्यप्रदेश उज्जैन जिला अस्पताल के सिविल सर्जन का कथित तौर पर एक सहकर्मी महिला को ‘किस’ करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर रविवार को उन्हें पद से हटा दिया गया.

उज्जैन जिले के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया, ‘‘किस (चुंबन) करने जो मामला आया है, वह किसी अधिकारी के लिए उचित नहीं है. मामले की गंभीरता की देखते हुए मैंने जिला अस्पताल में पदस्थ सिविल सर्जन डॉ राजू निदारिया को पद से हटा दिया है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘उनके स्थान पर डॉ. पीएन वर्मा को नियुक्त किया गया है.’’

मिश्रा ने बताया, ‘‘मैंने निदारिया को नोटिस जारी कर दिया है. वह पिछले दो दिन से छुट्टी पर हैं. उनका जवाब आने के बाद मैं मामले में आगे की कार्रवाई करूंगा.’’ जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ. मोहन मालवीय ने बताया कि संभागीय आयुक्त इस घटना की जांच के आदेश देंगे.

सूत्रों के अनुसार, इस वीडियो में जो महिला नजर आ रही है, वह नर्स के पद पर काम करती है और प्रतीत होता है कि यह वीडियो जिला अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में बनाया गया है. आप भी देखें वीडियो...

जब मालवीय से सवाल किया गया कि क्या यह वीडियो ऑपरेशन थियेटर में बनाया गया है, तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. इसी बीच, पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अब तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज़ नहीं कराई है.

(इनपुट-भाषा)

Trending news