व्हाट्सएप चैटिंग में हुआ खुलासा, झगड़े के बाद प्रेमी जोड़े ने काटी थी हाथ की नस, युवक की गई जान

मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में दो दिन पहले अभिषेक नाम के एक युवक ने हाथ की नस काटने के बाद जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी, जिसके बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है.

व्हाट्सएप चैटिंग में हुआ खुलासा, झगड़े के बाद प्रेमी जोड़े ने काटी थी हाथ की नस, युवक की गई जान

उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में दो दिन पहले अभिषेक नाम के एक युवक ने हाथ की नस काटने के बाद जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी, जिसके बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है. पूरे मामले में अभिषेक के परिजनों ने उसकी और एक लड़की की व्हाट्सएप (WhatsApp) पर हुई बातचीत को पुलिस को सौंपते हुए लड़की पर अभिषेक को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. अभिषेक के परिजनों ने पुलिस को जो व्हाट्सएप चैटिंग सौंपी है, उसमें लड़की और अभिषेक दोनों जान देने की बात कर रहे थे और देखते ही देखते अभिषेक ने मौत को गले लगा लिया.

अभिषेक ने हाथ की नस काटने के बाद जहर खाकर अपनी जान दे दी, लेकिन लड़की बच गई. ऐसे में अब अभिषेक के परिवार वाले लड़की पर आरोप लगाकर एफआइआर दर्ज करने की मांग करने पंहुचे. अभिषेक के परिजन उज्जैन के थाना देवास गेट क्षेत्र में अपनी गुहार लगाने पहुंचे. दरअसल, अपने माता-पिता का इकलौते बेटे अभिषेक रायकवार ने दो दिन पहले नस काटने के बाद जहर खा लिया था, जिसके बाद अभिषके की मौत हो गयी थी.

मध्य प्रदेशः सतना में डेंगू ने बरपाया कहर, रोकथाम में स्वास्थ्य विभाग हुआ फेल

मौत के बाद अभिषेक के माता-पिता और अन्य परिजनों ने आरोप लगाते हुए अभिषेक की मोबाइल पर चैटिंग पुलिस को दी, जिसमें अभिषेक और एक अन्य लड़की देर रात तक मोबाइल पर बात कर रहे हैं. चैटिंग में अभिषेक लड़की को बेवफा होने को लेकर तकरार भी कर रहा है और उसके बाद दोनों आत्महत्या करने का मन बना लेते हैं.

मध्य प्रदेशः मैहर के पास पलटी कार्यक्रम से लौट रही बस, 3 की मौत, 2 दर्जन से अधिक घायल

दोनों एक-दूसरे को अपनी-अपनी हाथ की नस काटकर फोटो भेजते हैं, इसके बाद दोनों जहर खाने का मन बनाते हैं और अभिषेक जहर खाकर आत्महत्या कर लेता है, लेकिन लड़की जहर नहीं खाती है. अभिषेक के परिजनों ने मौत के पीछे लड़की द्वारा उकसाने का आरोप लगाया और लड़की पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.