'5 लाख रुपए और बुलेट लाओ नहीं तो शादी कैंसिल' सिपाही ने दी धमकी, CM तक पहुंचा मामला
Advertisement

'5 लाख रुपए और बुलेट लाओ नहीं तो शादी कैंसिल' सिपाही ने दी धमकी, CM तक पहुंचा मामला

दरअसल, उज्जैन जिले के झांसी ग्राम सिमिलिया कोछा निवासी भगवान दास अहिरवार ने अपनी पुत्री रीनू कुमारी की शादी उज्जैन नानाखेड़ा बस स्टैंड के समीप निवासी संदीप कुमार पिता जयराम कुमार से तय की थी.

भोपाल एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल मामले को लेकर पत्रकारों से बात करते हुए

उज्जैन: उज्जैन की रहने वाली एक लड़की के परिजनों ने भोपाल सीएम कार्यालय में एक आरक्षक  के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. परिजनों ने शिकायत पत्र में कहा है कि उज्जैन महाकाल थाना में पदस्थ आरक्षक से उनकी बेटी की शादी तय हुई थी. शादी 20 अप्रैल 2020 को होनी थी. लेकिन कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से शादी नहीं हो सकी. लेकिन अब आरक्षक के परिजनों द्वारा 5 लाख रुपए और बुलेट की मांग जा रही है. वहीं, नहीं देने पर शादी तोड़ने की धमकी दी जा रही है.

प्यारे मियां केस: नाबालिग पीड़िता की मौत के मामले में SIT गठित, DGP ने 10 दिन में मांगी रिपोर्ट

दरअसल, उज्जैन जिले के झांसी ग्राम सिमिलिया कोछा निवासी भगवान दास अहिरवार ने अपनी पुत्री रीनू कुमारी की शादी उज्जैन नानाखेड़ा बस स्टैंड के समीप निवासी संदीप कुमार पिता जयराम कुमार से तय की थी. संदीप इस समय थाना महाकाल में आरक्षक के पद पर पदस्थ है. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि सगाई और तिलक के समय वे पहले ही 10 लाख रुपए खर्च कर चुके हैं. इस दौरान  सोने की चैन, लॉकेट व दो सोने अंगूठी भी दी गई थी. लेकिन अब आरक्षक के परिवार वालों द्वारा और दहेज की मांग की जा रही है.

मध्य प्रदेश में नहीं थम रहा बलात्कर, मंदसौर और सतना में भी गैंगरेप

वहीं, मामले में भोपाल एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल का कहना है कि लड़की के परिजनों की शिकायत पर मामले को तत्काल सीएम कार्यलाय द्वारा संज्ञान में लिया गया है. साथ ही उज्जैन एसपी को पत्र जारी कर जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं. मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

UP पुलिस ने किया बांग्लादेश के किडनी ट्रांसप्लांट गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

IMPORTANT! बाबू बनने के लिए अब कम्प्यूटर सीखना होगा जरूरी, बदलेगा 45 साल पुराना नियम​

WATCH LIVE TV-

Trending news