बेहद दुखद: कोरोना ने 1 हफ्ते में खत्म कर दिया पूरा परिवार, अब सूने घर को पहरा दे रहा गार्ड

उज्जैन से बेहद दुख भरी खबर सामने आई है. यहां कोरोना की वजह से पूरे परिवार खत्म हो गया.

बेहद दुखद: कोरोना ने 1 हफ्ते में खत्म कर दिया पूरा परिवार, अब सूने घर को पहरा दे रहा गार्ड
कोरोना से पूरे परिवार की मौत..

उज्जैन: मध्य प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के चलते हर दिन हजारों लोग काल के गाल में समा रहे हैं. इसी बीच मध्यप्रदेश के उज्जैन से बेहद दुखद खबर सामने आई है, जहां कोरोना की वजह से हफ्ते के अंदर एक पूरे परिवार की मौत हो गई. यह खबर सुनकर पूरा शहर सकते में है. 

उज्जैन के आदर्श विक्रमनगर में रहने वाले जैन परिवार पर कोरोना कहर बनकर टूटा. घर के बड़े सदस्य संतोष कुमार जैन, उनकी पत्नी मंजुला और उनकी 26 साल की बेटी आयुषी कोरोना की वजह से एक हफ्ते में दुनिया छोड़ गए. 

ससुर की मौत के 7 दिन बाद बहु चल बसी
बीते 3 अप्रैल को सतोष कुमा जैन के पिता का कोरना से देवास में निधन हो गया. वहां से आने के बाद 8 अप्रैल को उनकी पत्नी मंजुला जैन को बुखार आया. जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई. फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन दो दिन बाद 10 अप्रैल को मंजुला का निधन हो गया. उनके अंतिम संस्कार के बाद संतोष जैन की भी तबीयत खराब हुई. तबीयत खराब होने के बाद संतोष और बेटी आयुषी ने सैंपल दिया तो वह भी कोरोना पॉजिटिव निकले. 

16 को पिता का निधन 19 अप्रैल को बेटी ने कहा अलविदा
संतोष जैन को उज्जैन में ही एक निजि अस्पताल में जगल मिल गई, जबकि बेटी को देवास के अस्पताल में भर्ती किया गया. इसके बाद 16 अप्रैल को संतोष जैन का निधन हो गया और 19 अप्रैल को आयुषी ने भी दम तोड़ दिया. इसके बाद तीनों का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत प्रशासन ने कराया. 

नीदरलैंड में रहती है एक बेटी
संतोष कुमार जैन बिजली कंपनी से कुछ समय पहले ही सेवानिवृत्त हुए थे. जबकि उनकी पत्नी मंजुला हरिफाटक क्षेत्र में स्थित शासकीय स्कूल में शिक्षिका थीं. परिचितों ने बताया कि जैन दंपती की दो बेटियां हैं. एक शादी के बाद नीदरलैंड में रहती है.

घर की देखरेख के लिए एक गार्ड तैनात
परिवार के सदस्यों की मौत के बाद रिश्तेदारों ने घर की देखरेख के लिए एक गार्ड तैनात किया है. इस संबंध में रिश्तेदारों ने नीदरलैंड में रह रही उनकी बेटी को सूचना दे दी है. 

ये भी पढ़ें: संयोग: 97 साल की दादी का रामनवमी के दिन था जन्मदिन, उसी दिन कोरोना को हराकर लौटी घर

ये भी पढ़ें: बड़ी लापरवाही: शव वाहन से बीच सड़क पर गिरी कोरोना मरीज की लाश, वीडियो हो गया वायरल

WATCH LIVE TV