close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: हॉस्टल वॉर्डन के पति ने महिला सफाईकर्मी से की बदसलूकी, घसीटते हुए निकाला आश्रम से बाहर

वीडियो सामने आने के बाद स्कूल अधीक्षिका सुनिला सिंह और उसके पति रंगलाल सिंह पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार किया जाएगा.

VIDEO: हॉस्टल वॉर्डन के पति ने महिला सफाईकर्मी से की बदसलूकी, घसीटते हुए निकाला आश्रम से बाहर
युवक ने महिला को घसीटते हुए महिला सफाईकर्मी को छात्रावास से बाहर निकाल दिया. (फोटो साभारः ANI)

रायपुरः छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो कोरिया के बड़वाही कन्या आश्रम के छात्रावास का है, जिसमें छात्रावास में रह रही एक महिला को एक युवक बुरी तरह से घसीटता हुआ दिखाई दे रहा है. दरअसल, यह युवक बड़वानी कन्या आश्रम के छात्रावास की अधीक्षिका सुमिला सिंह के पति रंगलाल सिंह का है. वीडियो में रंगलाल जिस महिला के साथ बदसलूकी कर रहा है वह छात्रावास की सफाईकर्मी है, जिसने कुछ दिनों से अपने तीन माह के नवजात के साथ छात्रावास में शरण ले रखी थी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रंगलाल पहले तो महिला के बच्चे को कपड़े में लपेटकर जमीन पर रख देता है और उसके बाद महिला से कमरा खाली करने को कहता है. जब महिला ने कमरा खाली करने से मना कर दिया तो पहले तो रंगलाल ने उसके साथ बदसलूकी की और बाद में उसे घसीटते हुए कमरे से बाहर निकाल दिया. वीडियो सामने आने के बाद स्कूल अधीक्षिका सुनिला सिंह और उसके पति रंगलाल सिंह पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार किया जा सकता है. 

देखें लाइव टीवी

VIDEO: अपने टीचर के ट्रांसफर पर बिलख-बिलखकर रोये बच्चे, कहा- 'सर जी, हमें छोड़कर मत जाओ'

VIDEO: जोमैटो ब्वॉय ने गाया गाना 'गोरी तेरा गांव', सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला सफाईकर्मी ने कुछ दिनों से अपने नवजात शिशु के साथ छात्रावास में शरण ले रखी थी, जिस पर छात्रावास की अधीक्षिका सुनिला सिंह ने महिला को छात्रावास खाली करने को कहा, लेकिन उसके मना करने पर सुनिला सिंह का पति रंगलाल छात्रावास का कमरा खाली कराने पहुंच गया. जहां रंगलाल ने पहले तो महिला से कमरा खाली करने को कहा, लेकिन उसके मना करते ही रंगलाल ने महिला को घसीटते हुए उसे छात्रावास से बाहर निकाल दिया.