close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश में सर्द हवाओं ने फिर बढ़ाई ठिठुरन, बौछारें पड़ने के आसार

रविवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 7.5 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 7.2, ग्वालियर का 5.3 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 11.7 सेल्सियस दर्ज किया गया.

मध्य प्रदेश में सर्द हवाओं ने फिर बढ़ाई ठिठुरन, बौछारें पड़ने के आसार
ग्वालियर का अधिकतम तापमान 20.6 डिग्री सेल्सियस रहा

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों मे चल रही हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है. वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कई स्थानों पर गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है. राज्य में रविवार को मौसम साफ है और धूप खिली हुई है. हवाएं ठिठुरन पैदा कर रही हैं. मौसम विभाग के अनुसार, राज्य के कई हिस्सों में हुई बारिश ने मौसम का मिजाज बदल दिया है. ठंड बढ़ गई है और तापमान में गिरावट आई हैं. राज्य में धार जिला सबसे ठंडा रहा जहां तापमान 4.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. 

मध्य प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ रही है ठंड, पचमढ़ी में 1 डिग्री पहुंचा तापमान

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में रीवा, शहडोल व जबलपुर संभागों के कई जिलों में गरज चमक के साथ बौछारें पड़ सकती हैं. राज्य के मौसम ने फिर करवट ली है. रविवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 7.5 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 7.2, ग्वालियर का 5.3 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 11.7 सेल्सियस दर्ज किया गया.

मध्य प्रदेश में ठंड ने तोड़ा 10 साल का रिकॉर्ड, बैतूल में 2 डिग्री पहुंचा पारा

वहीं शनिवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 19.6 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 20.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 20.6 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 17.2 डिग्री सेल्सियस रहा.