आरोपः 'पत्नी ने ही सोशल मीडिया फ्रेंड के जरिये करवाया है जानलेवा हमला',हिन्दू संगठन कह रहे लव जेहाद
Advertisement

आरोपः 'पत्नी ने ही सोशल मीडिया फ्रेंड के जरिये करवाया है जानलेवा हमला',हिन्दू संगठन कह रहे लव जेहाद

 सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के कारण एक पत्नी ने अपने पति पर ही जानलेवा हमला करवा दिया. पति इस वक्त जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. हिन्दू वादी संगठन इसे लव जेहाद का मामला बता रहे हैं.

फाइल फोटो

मनोज जैन/राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे लव जेहाद के एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है. जहां सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के कारण एक पत्नी ने अपने पति पर ही जानलेवा हमला करवा दिया. पति इस वक्त जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. हिन्दू वादी संगठन इसे लव जेहाद का मामला बता रहे हैं. हालांकि पुलिस ने अभी आरोपियों की गिरफ्तारी की है, जिन्हें आज न्यायालय में पेश किया जाएगा. पुलिस पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा करेगी.

जानकारी के मुताबिक राजवर्धनसिंह उर्फ रिक्की निवासी जूना ब्यावरा 13 नवंबर की रात करीब 09 बजे भोपाल बाईपास से अपने दोस्त के साथ मोटर साईकिल से अपने घर की ओर आ रहा था. इसी बीच मुल्तानपुरा के आगे पुराना एबी रोड बिजली ग्रिड के सामने कुछ लोगों ने उसे  स्टील रॉड से उसपर हमला कर दिया. जिसमें उसके सिर और अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं और पैर फैक्चर हो गया है.रिक्की के सिर में 49 टांके लगे हैं.

पति राज्यवर्धन सिंह उर्फ रिक्की का आरोप है कि ये सब उसकी पत्नी के दोस्त की करतूत है. उसकी पत्नी शासकीय महाविद्यालय में अतिथि प्राध्यापक के पद पर कार्यरत है, जिसकी सोशल मीडिया पर हसन नाम के एक युवक से दोस्ती हो गई थी. जब इस बात की खबर रिक्की को लगी तो उसने अपनी पत्नी और उसके सोशल मीडिया फ्रेंड को समझाने की कोशिश की. जिसके बाद पत्नी के दोस्त ने गुंडे भेजकर उसपर हमला करवाया है.

रिक्की का आरोप है कि ब्यावरा देहात थाना पुलिस ने सामान्य धारा में ही प्रकरण दर्ज किया है. प्राणघातक हमलें की धारा 307 आदि नहीं बढ़ाई गई है. अस्पताल में उपचाररत रिक्की ने साफ कहा है कि उसकी ब्यावरा में किसी से कोई दुश्मनी नहीं हैं. रिक्की का आरोप है कि  उसकी पत्नी सुनिधि के दोस्त हसन ने ही उसपर हमला करवाया है. उसने बताया कि 6 महीने पहले उसने और उसके परिवार ने हसन, हसन की पत्नी, उसके भाई को बैठाकर समझाया था. जिसके बाद हसन ने किसी प्रकार की कोई हरकत नहीं करने का वचन दिया था. जिसके कुछ दिन बाद हसन ने अपने कुछ साथियों के साथ उसे गाली-गलौज कर उसे जान से मारने की धमकी दी थी. 

ये भी पढ़ें-सिंधिया की चलीः इमरती देवी समेत इन पूर्व मंत्रियों को निगम-मंडलों में मिल सकती है जगह, दर्जा भी होगा `खास`

रिक्की को शक है कि उसकी पत्नी भी इसमें शामिल है.उसकी पत्नी अपनी 6 साल की बच्ची को उसके पास छोड़कर अपने माता-पिता के घर रह रही है. 

थाना प्रभारी आदित्य सोनी का कहना है कि पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात में लगी हुई है. पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. पुलिस ने चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी हसन के खिलाफ पहले भी छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज हो चुका है. आरोप है कि हसन ने एक सिख परिवार की महिला से छेड़छाड़ की थी, जिसके बाद सीटी थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी. 

ये भी पढ़ें-

सिंधिया की चलीः इमरती देवी समेत इन पूर्व मंत्रियों को निगम-मंडलों में मिल सकती है जगह, दर्जा भी होगा `खास`

बुजुर्ग का साहस, तालाब में छलांग लगाकर डूबती हुई कार से निकाल लाए युवक को

छत्तीसगढ़ में आज से शुरू 'दाई-दीदी क्लीनिक', श्रमिक महिलाओं को मिलेगा फ्री उपचार

Watch LIVE TV-

Trending news