देवास: युवक ने ट्विटर पर मांगी मदद तो सोनू सूद ने झोली भरकर दे दी खुशियां

दीपेश का 22 फरवरी को इंदौर से बाइक से आते वक्त एक दुर्घटना में पैर कट गया था. दीपेश की पारिवारिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं थी कि वे कृत्रिम पैर लगवा सके.

देवास: युवक ने ट्विटर पर मांगी मदद तो सोनू सूद ने झोली भरकर दे दी खुशियां

देवास: मध्य प्रदेश के देवास जिले के दीपेश गिरी को अभिनेता सोनू सूद की मदद से पैर लगा दिया गया. हादसे में पैर गंवाने वाले दीपेश अब पहले की तरह चलने लगे हैं. वहीं, एक बार फिर अभिनेता सोनू के कार्य की तारीफ हो रही है.

सोनू सूद से लगाई थी मदद की गुहार
दीपेश ने पैर लगवाने के लिए अभिनेता सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी. जिसके बाद सोनू सूद ने कहा था चल भाई मेरी सुबह तेरे पैर से होगी. इसके बाद उन्होंने भोपाल की एक समाजसेवी संस्था से संपर्क किया और उसके खाते में पैसे डाल दिए. जिसके बाद अस्पताल में दीपेश का कृत्रिम पैर लग गया.

चावल, गेहूं के बाद अब यूरिया में घालमेल, सोनू सूद ने युवक को दिए पैर

दरअसल, दीपेश का 22 फरवरी को इंदौर से बाइक से आते वक्त एक दुर्घटना में पैर कट गया था. दीपेश की पारिवारिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं थी कि वे कृत्रिम पैर लगवा सके. इसके लिए उन्होंने अभिनेता सोनू सूद से 19 अगस्त को ट्वीट कर मदद मांगी थी. सोनू सूद से दीपेश ने कहा था कि उनका एक पैर कट गया है, जिसकी वजह से वे चल नहीं पा रहे हैं. क्या आप (सोनू सूद) मेरी मदद करेंगे? 

इसके बाद सोनू सूद ने दीपेश को आश्वासन दिया था कि उनका पैर कुछ दिन में लगवा दिया जाएगा. दीपेश ने बताया कि पैर लगने से वह खुश हैं. इसके लिए उन्होंने सोनू का धन्यवाद दिया. दीपेश ने बताया कि पैर लगवाने के लिए सोनू सूद ने एक संस्था में 25 हजार रुपए डाले थे. हालांकि पैर लगवाने के लिए कुछ पैसे कम पड़ रहे थे, जिसके लिए दीपेश ने अपने दोस्त केशव से मदद की गुहार लगाई.

जरूरतमंदों को नहीं मिल रहा खाद, भिंड में 20 किसानों में बांट दी यूरिया की 9000 बोरियां 

केशव ने अपने पिता पूर्व पार्षद आशुतोष जोशी को पूरी बताई. जिसके बाद उसके पिता ने कहा पैर लगवाओं मैं पैसा डालता हूं. उसके कुछ देर बाद जोशी ने पैसा दीपेश के अकाउंट में डाल दिए थे.

Watch Live TV-