इंदौर एयरपोर्ट पर महिला का हंगामा, टिकट नहीं होने पर CISF ने रोका तो बोली- मैं राहुल गांधी की पत्नी हूं
Advertisement

इंदौर एयरपोर्ट पर महिला का हंगामा, टिकट नहीं होने पर CISF ने रोका तो बोली- मैं राहुल गांधी की पत्नी हूं

 महिला ने जांच अधिकारियों को रौब दिखाते हुए खुद को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की पत्नी बताया. वह कह रही थी कि राहुल उससे मिलने नहीं आता, इसलिए वह उससे मिलने जा रही है. तुम सब मुझे सैल्यूट करोगे. 

देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा इंदौर.

इंदौरः इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर  एक महिला ने खूब हंगामा काटा. महिला सामान के साथ इंदौर एयरपोर्ट के बाहर पहुंची थी और जबरन अंदर घुसने की जिद करने लगी, जबकि उसके पास टिकट ही नहीं था. उसके पास चार-पांच बैग थे. 

आपने नहीं देखी होगी ऐसी अर्थी, जिसमें 'राम नाम सत्य' के अलावा लोगों ने पूछा 'नेताजी' का पता

इतना ही नहीं महिला ने जांच अधिकारियों को रौब दिखाते हुए खुद को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की पत्नी बताया. वह कह रही थी कि राहुल उससे मिलने नहीं आता, इसलिए वह उससे मिलने जा रही है. तुम सब मुझे सैल्यूट करोगे. हंगामा बढ़ते देख पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को वहां से दूर ले गई. 

सवर्णों के लिए CM शिवराज का बड़ा ऐलान, निकाय चुनाव में मिल सकता है बड़ा फायदा

पुलिस ने महिला के परिजनों की जानकारी निकाली तो पता चला कि वे परदेशीपुरा क्षेत्र में रहते हैं. एयरपोर्ट पर महिला द्वारा हंगामा करने की जानकारी पाकर परिजन वहां पहुंचे. उन्होंने पुलिस को बताया कि महिला विक्षिप्त है. उसे कभी-कभी दौरे पड़ते हैं तो इस तरह की हरकतें करने लगती है. पुलिस ने महिला को परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news