ग्वालियर: प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने पिया तेजाब, अखबार पर लिखा सुसाइड नोट

लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयानों में कहा था, कि कुछ दिनों पहले उसका अजय नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग शुरु हो गया था और शादीशुदा होने के बावजूद अजय ने खुद को अविवाहित बताया था.

 ग्वालियर: प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने पिया तेजाब, अखबार पर लिखा सुसाइड नोट
अखबार पर लिखकर छोड़ गई थी सुसाइड नोट

ग्वालियर: इंदरगंज थाना इलाके में एक युवती ने प्रताड़ना से तंग होकर तेजाब पी कर दी जान. इंदरगंज थाना इलाके की रहने वाली इस युवती ने 5 नवंबर 2019 को जहरीला पदार्थ पीकर सुसाइड करने की कोशिश की थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां आज सुबह उसने दम तोड़ दिया. 

लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयानों में कहा था, कि कुछ दिनों पहले उसका अजय नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग शुरु हो गया था और शादीशुदा होने के बावजूद अजय ने खुद को अविवाहित बताया था. अजय ने उसका कई बार शारीरिक शोषण भी किया, लेकिन बाद में लड़की को अजय के शादीशुदा होने की सच्चाई का पता चला. मृतक युवती ने आरोपी युवक और उसकी पत्नी के नाम का उल्लेख करते हुए एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. 

खबर के मुताबिक, अजय की पत्नी उसके घर पर आई थी और युवती को डरा धमका कर गई थी, जिसके बाद लड़की ने आरोपी अजय से मिलना छोड़ दिया था, लेकिन अजय ने उसे बताया कि युवती का शारीरिक शोषण करते हुए एक वीडियो उसने बनाया था और युवती के न मिलने पर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. जिसके बाद रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने यह कदम उठा लिया.

थाना प्रभारी दीप सिंह का कहना है, कि तहसीलदार द्वारा युवती के मृत्यु पूर्व कथन लिए गए हैं जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. इसके साथ ही प्रेस नोट भी बरामद किया गया है, इसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.