IG दफ्तर के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस पर लगाया ये आरोप

इंदौर में एक युवती ने आईजी दफ्तर के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की.पीड़िता का आरोप है कि CSP आजाद नगर ने जांच के नाम और धाराएं कम कर दी हैं. न्याय न मिलने के कारण उसने आई जी दफ्तर के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश की है.

IG दफ्तर के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस पर लगाया ये आरोप
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर: इंदौर में एक युवती ने आईजी दफ्तर के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की. मौके पर मौजूद जवान ने महिला से माचिस छीन ली. जिससे ये घटना होने से बच गई. महिला का आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है और पुलिस अपराधियों की सजा कम कर रही है.

30 वर्षीय महिला मुसाखेड़ी की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है. महिला ने बताया कि उसने 05 फरवरी 2020 को अपराधियों के खिलाफ थाना आजाद नगर में धारा 354,376,376D,120B,420,467,468,471, SC ST एक्ट के तहत कृष्ण कुमार, भगत राम, अमरदीप उपाध्याय, दीपक यादव, उदय सिंह ठाकुर, सरपाल, दिलीप कंसाल, जीतू सोनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें-किसानों की मेहनत पानी में मिली, बारिश की भेंट चढ़ा हजारों क्विंटल गेहूं

पीड़िता का आरोप है कि CSP आजाद नगर ने जांच के नाम और धाराएं कम कर दी हैं. न्याय न मिलने के कारण उसने आई जी दफ्तर के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश की है.

आजाद नगर टीआई मनीष डाबर का कहना है महिला से पूछताछ की जा रही है. इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Watch LIVE TV-