Mahadev App Case: 'सीएम भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपये मिले', महादेव ऐप मामले पर स्मृति ईरानी ने घेरा
Advertisement
trendingNow11943824

Mahadev App Case: 'सीएम भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपये मिले', महादेव ऐप मामले पर स्मृति ईरानी ने घेरा

Smriti Irani Statement: सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) को बीजेपी ने महादेव ऐप के मामले पर घेरा है. स्मृति ईरानी ने सीएम बघेल पर 508 करोड़ रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया है.

Mahadev App Case: 'सीएम भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपये मिले', महादेव ऐप मामले पर स्मृति ईरानी ने घेरा

Allegations On Bhupesh Baghel: महादेव ऐप मामले को लेकर छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) फंसते नजर आ रहे हैं. आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smiti Irani) ने सीएम बघेल पर गंभीर आरोप लगाए. ईरानी ने कहा कि ईडी के मुताबिक भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपये की रिश्वत दी गई है. महादेव ऐप (Mahadev App) के प्रमोटर्स ने भी पैसे पहुंचाए हैं. कांग्रेस सरकार ने गरीबों से लूट कर सत्ता का खेल खेला है. असीम दास के पास से रेड के दौरान पैसे बरामद हुए हैं. क्या ये सच है कि क्या असीम दास को दुबई से बोला जाता था कि भूपेश बघेल को पैसे देने हैं?

भूपेश बघेल से तीखे सवाल

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि असीम दास नामक व्यक्ति के पास से 5 करोड़ से ज्यादा पैसा बरामद हुआ है. ये सारे प्रश्न मैं आज भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी से कर रहीं हूं. क्या ये सत्य है कि 2 नवंबर को होटल ट्राइडेंट में असीम दास से पैसा बरामद हुआ? क्या ये सत्य है कि अलग अलग बैंक खातों से 15.50 करोड़ Prevention Of Money Laundering Act के तहत फ्रीज किया गया?

भूपेश बघेल को मिली 508 करोड़ की रिश्वत?

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि ये तथ्य चौंकाने वाला है कि जिस शुभम सोनी के बारे में असीम दास ने बयान दिया है, ये माना जा रहा है कि जांच एजेंसी के पास शुभम सोनी की आवाज में भी सबूत उपलब्ध हैं. एक लिखित बयान में ये कहा गया है कि महादेव ऐप के प्रमोटर्स ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपये रिश्वत दी है.

क्या है चंद्रभूषण वर्मा कनेक्शन?

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लेकिन ये एकमात्र ऐसी जानकारी नहीं है, बल्कि एक और चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है. महादेव ऑनलाइन बुक ऐप के प्रमोटर्स प्रशासन और कांग्रेस के नेताओं से जो संरक्षण चाहते थे, वो चंद्रभूषण वर्मा नाम के एक अधिकारी के माध्यम से भी प्रोटेक्शन मनी भेजते थे. चंद्रभूषण वर्मा ने अब तक 65 करोड़ रुपये रिश्वत के तौर पर हैंडल किए हैं.

कांग्रेस आलाकमान से ईरानी के सवाल

ईरानी ने कहा कि ये सारे प्रश्न मैं आज भूपेश बघेल और कांग्रेस आलाकमान से कर रही हूं. असीम दास ने अपने स्टेटमेंट में ये माना है कि वो ऑर्डर मिलने के बाद दुबई से रायपुर आया था. उसे आदेश मिला था कि कांग्रेस के चुनाव खर्च के लिए पैसा दिया जाए. असीम दास ने ये माना कि महादेव ऐप के Illegal Betting Operations का पैसा है. असीम दास ने कबूल किया कि शुभम सोनी महादेव ऑनलाइन ऐप के टॉप लेवल मैनेजमेंट में शामिल है.

Trending news