नशे में टल्ली महिला ने थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो हुआ वायरल

उपनगरीय एमआईडीसी पुलिस थाना ने सार्वजनिक स्थानों पर कथित तौर पर हल्ला करने और राहगीरों से बदसलूकी करने को लेकर 25 साल की एक महिला पर जुर्माना लगाया है।

नशे में टल्ली महिला ने थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो हुआ वायरल
Play

मुंबई: उपनगरीय एमआईडीसी पुलिस थाना ने सार्वजनिक स्थानों पर कथित तौर पर हल्ला करने और राहगीरों से बदसलूकी करने को लेकर 25 साल की एक महिला पर जुर्माना लगाया है।

मुंबई पुलिस प्रवक्ता धनंजय कुलकर्णी ने बताया कि 17 सितंबर की रात सुनीता यादव नाम की एक महिला ने एक टैक्सी के चालक से बदसलूकी शुरू कर दी थी जिसे उसने नशे में धुत हालत में किराये पर लिया था। वह उपनगरीय परेल इलाके में एक होटल में रिशेप्सनिस्ट है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसने नशे की हालत में चालक से बदसूलकी की और राहगीरों को गालियां दी। जब ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की तो उसने उन्हें भी नहीं बख्शा। 1200 रूपए का जुर्माना किए जाने के बाद उसे पुलिस थाना से जाने की इजाजत दी गई।

घटना का वीडियो फेसबुक पर  वायरल हो गया और इसमें महिला को नशे की हालत में दिखाया गया है। यहां तक उसने ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी से कहा, ‘ओय मैडमजी, हरियाणा की हूं मैं। ’

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.