close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एयर होस्टेस कर रही थी यात्रियों का स्वागत, शराब के नशे में चढ़े व्यापारी ने की छेड़छाड, फिर...

घटना के बाद आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. 

एयर होस्टेस कर रही थी यात्रियों का स्वागत, शराब के नशे में चढ़े व्यापारी ने की छेड़छाड, फिर...
फाइल फोटो

मुंबई: मुंबई-बेंगलुरु इंडिगो फ्लाइट में उस वक्त हंगामा मच गया, जब नशे से धुत एक यात्री ने चालक दल की महिला सदस्य के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की. घटना के बाद आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद फ्लाइट अपने तय समय से आधे घंटे देर से रवाना हुई. जानकारी के मुताबिक, 20 वर्षीय चालक दल की महिला सदस्य ने आरोप लगाया कि बेंगलुरु के व्यापारी राजू गंगप्पा ने मंगलवार (16 अक्टूबर) को विमान में प्रवेश करते उसके साथ छेड़खानी की और अश्लील टिप्पणी की. 

mumbai police arrested drunk businessman molests Indigo air hostess

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि फ्लाइट नंबर 6ई-825 में चालक दल के सदस्य यात्रियों को रिसीव कर रहे थे. उसी दौरान कारोबारी राजू गंगप्पा भी मुंबई से बेंगलुरु वापस जाने लिए फ्लाइट में सवार होने के लिए चढ़ने लगे, इसी दौरान उन्होंने मेरी साथ छेड़छाड़ की और जब मैंने इसका विरोध किया, तो उसने मुझसे मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया. घटना के तुरंत बाद महिला ने पायलट और फ्लाइट सुपरिटेंडेंट को इसक घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उसे सामान के साथ बाहर कर दिया गया.  

mumbai police arrested drunk businessman molests Indigo air hostess

ऑन-बोर्ड अधिकारियों ने घटना की जानकारी इंडिगो फ्लाइट-इंचार्ज को जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने सीआईएसएफ को सूचित किया. सीआईएसएफ द्वारा गंगाप्पा को हिरासत में ले लिया गया. सीआईएसएफ के अधिकारी महिला और आरोपी को एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ले गए जहां मंगलवार (16 अक्टूबर) की रात करीब 11 बजे एफआईआर दर्ज की गई. एयरपोर्ट पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर अल्का मंडे ने पुष्टि की कि उन्होंने चालक दल के सदस्य के साथ गलत व्यवहार करने के लिए यात्री को गिरफ्तार किया. 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (एक महिला को अपमानित करने व दुर्व्यवहार) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसे बुधवार (17 अक्टूबर) को अंधेरी अदालत के सामने पेश किया गया. जहां से उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में बेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.