राधे मां के पुराने भक्त की शिकायत कहा, 'मेरा बंगला हड़पना चाहती हैं राधे मां, बेटों पर काला जादू करने का आरोप'

खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। कभी उनके बेहद करीबी रहे कारोबारी मनमोहन गुप्ता ने ही उनके खिलाफ मुंबई के बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। 

राधे मां के पुराने भक्त की शिकायत कहा, 'मेरा बंगला हड़पना चाहती हैं राधे मां, बेटों पर काला जादू करने का आरोप'

नई दिल्ली: खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। कभी उनके बेहद करीबी रहे कारोबारी मनमोहन गुप्ता ने ही उनके खिलाफ मुंबई के बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। 

'एमएम मिठाईवाला' के मालिक मनमोहन गुप्ता ने राधे मां पर बेटे को भड़काकर बंगला हड़पने की कोशिश का आरोप लगाया है। राधे मां के साथ ही उनकी सहयोगी छोटी मां के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

मुंबई पुलिस के सामने मनमोहन गुप्ता ने जो शिकायत दर्ज कराई है, उसके मुताबिक राधे मां ने उनके बंगले पर कब्जे की कोशिश की है और इसके लिए फोन पर धमकी दी गई है। इसके अलावा बंगला खाली नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस के मुताबिक धमकी भरे फोन पंजाब के नंबरों से किए गए है।

मनमोहन गुप्ता ने कहा कि राधे मां ने मेरे बेटों- राजीव व संजीव के साथ ही भाई जगमोहन पर काला जादू किया है। उन्हें मुझसे दूर कर दिया और अब मेरा घर भी लेना चाहती है। उसने कोठी खाली करने को कहा। वह पंजाब से देर रात तक मुंबई पहुंचेगी और मुझे व मेरी पत्नी को निकाल खुद घर में रहेगी। उसने यह भी कहा कि मेरे बेटे उसकी इस काम में मदद करेंगे।

गौरतलब है कि मनमोहन गुप्ता वही शख्स हैं जिन्होंने सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां को मुंबई में सबसे पहले पनाह दी थी।