PM मोदी ने कहा- ऊँ नम: शिवाय, महाशिवरात्रि की दी शुभकामनाएं, गुजरात में रखेंगे मंदिर की नींव!

महाशिवरात्रि के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर रहेंगे. 

PM मोदी ने कहा- ऊँ नम: शिवाय, महाशिवरात्रि की दी शुभकामनाएं, गुजरात में रखेंगे मंदिर की नींव!
महाशिवरात्रि के मौके पर पीएम मोदी ने दी देशवासियों को शुभकामनाएं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : आज पूरे देश में महाशिवरात्रि को लेकर शिवायलयों में भक्तों की लंबी कतारें लगी हैं. लोग शिवलिंग पर जल चढ़ाकर भगवान शिव की अराधना कर रहे हैं. इस अवसर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों को शुभकामनाएं दी हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस पावन पर्व की शुभाकामनाएं दी हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. ऊँ नम: शिवाय.'

महाशिवरात्रि के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर रहेंगे. पीएम सोमवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना का शुभारंभ करेंगे और छह किलोमीटर लंबी अहमदाबाद मेट्रो सेवा के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस मौके पर वह उमिया धाम मंदिर की नींव भी रखेंगे. उन्होंने बताया कि मोदी पांच मार्च को शिक्षण भवन और विद्यार्थी भवन की नींव रखने के लिए गांधीनगर के अडालज में अन्नपूर्णा धाम ट्रस्ट भी जाएंगे.

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री सौराष्ट्र क्षेत्र में जामनगर से अपने दो दिवसीय दौरे का आरंभ करेंगे, जहां वह 750 बेड वाला गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल राष्ट्र को समर्पित करेंगे और उसके पीजी हॉस्टल का उद्घाटन करेंगे.